हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Road Accident in Shimla: मशोबरा में खाई में गिरा टिप्पर, 2 लोगों की मौत

By

Published : Oct 22, 2022, 2:17 PM IST

शिमला जिले में एक सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. दरअसल मशोबरा में एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा. टिप्पर में दो लोग मौजूद थे, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई है. एसपी शिमला डॉ. मोनिका ने मामले की पुष्टि की है. पढ़ें पूरी खबर...(Tipper fell in ditch in Mashobra) (Road Accident in Shimla)

Road Accident in Shimla
Road Accident in Shimla

शिमला:शिमला के मशोबरा में एक टिप्पर अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया. इसमें सवार दो लोगों की मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि मशोबरा के साथ लगते घारी गांव के पास एक टिप्पर नंबर एचपी 63 ए-7843 दुर्घटनाग्रस्त हो गया. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची. (Tipper fell in ditch in Mashobra) (Road Accident in Shimla)

स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने इसमें सवार दो घायलों को रेस्क्यू किया और उन्हें आईजीएमसी ले जाया गया. यहां पर इलाज के दौरान दोनों व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया. मृतकों की पहचान भोपाल सिंह, निवासी घारी, पीओ गुम्मा जिला शिमला और राहुल कुमार निवासी कोट घंगैर, राजगढ़ जिला सिरमौर के तौर पर हुई है.

पुलिस का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि दुर्घटना का कारण तेज रफ्तार हो सकता है. मैकेनिकल टीम को मौके पर बुलाया गया है. जांच के बाद ही असली कारणों का पता लग पाएगा. ​​​​​​​पुलिस मामले की जांच कर रही है.एसपी डॉ मोनिका ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया की पुलिस जांच कर रही है, उसी आधार पर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ें:Himachal Assembly Election 2022: सराज से CM जयराम के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे माकपा नेता महेन्द्र राणा

ABOUT THE AUTHOR

...view details