हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सेवानिवृत्त कर्नल जंग बहादुर थापा के शव का आज होगा पोस्टमार्टम, कल घर में मिले थे मृत

By

Published : Apr 14, 2023, 12:29 PM IST

राजधानी शिमला में सेवानिवृत्त कर्नल का घर में शव मिलने के बाद आज पोस्टमार्टम किया जाएगा. अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा.

कल घर में मिले थे मृत
कल घर में मिले थे मृत

शिमला:राजधानी शिमला के जाखू में सेवानिवृत्त कर्नल का शव उसी के घर से बरामद हुआ है. मामला वीरवार का है. प्राप्त सूचना के अनुसार जाखू के वालिया कॉटेज से वीरवार दोपहर को बदबू आ रही थी. इस घर में सेवानिवृत्त कर्नल जंग बहादुर थापा अकेला रहते थे. पिछले कई दिनों से वह घर से बाहर नहीं दिखाई दे रहे थे. घर के अंदर से बदबू आने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई थी. आज पुलिस शव का पोस्टमार्टम कराएगी. वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि मृतक के रिश्तेदारों की पहचान की दिशा में काम किया जा रहा है,ताकि शव को अंतिम संस्कार के लिए सौंपा जा सके.

पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर गई:पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घर का दरवाजा तोड़ कर अंदर गई. अंदर देखा तो कर्नल का शव गली सड़ी अवस्था में पड़ा था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया. कर्नल के परिवार में कोई नहीं है. इसने अपनी संपत्ति ट्रस्ट के नाम कर रखी है.यह घर होली लॉज के ठीक सामने है.

पुलिस कर रही जांच:बता दें कि राजधानी शिमला में इन दोनों आत्महत्या के मामले सामने आ रहे हैं, जिससे लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. बीते दिनों लगातार 3 दिन आत्महत्या के मामले सामने आए थे. जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही है. एएसपी सुनील नेगी ने बताया कि जाखू में एक शव मिला है. पुलिस जांच कर रही है. मामला आत्महत्या का है या कुछ और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकेगा.

ये भी पढ़ें :शिमला: लॉकडाउन में 59 लोगों ने की आत्महत्या, डिप्रेशन मानी जा रही वजह

ABOUT THE AUTHOR

...view details