हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

राहुल चौहान बने शिमला कांग्रेस ग्रामीण के प्रभारी, लोगों ने दी बधाई

By

Published : Feb 17, 2021, 8:29 PM IST

Updated : Feb 17, 2021, 10:40 PM IST

शिलाई उपमंडल की ग्राम पंचायत बांदली से सम्बन्ध रखने वाले हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव राहुल चौहान को जिला शिमला ग्रामीण का प्रभारी बनाया गया है. जिससे शिलाई युवा कांग्रेस में खुशी की लहर है अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के महासचिव अमरप्रीत लाली और दामन बाजवा से चर्चा के बाद प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी और कार्यकारी अध्यक्ष यदोपती ठाकुर ने पिछले कल इसकी घोषणा की.

राहुल चौहान, युवा कांग्रेस नेता
राहुल चौहान, युवा कांग्रेस नेता

शिलाई:उपमंडल की ग्राम पंचायत बांदली से सम्बन्ध रखने वाले हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस के महासचिव राहुल चौहान को जिला शिमला ग्रामीण का प्रभारी बनाया गया है. जिससे शिलाई युवा कांग्रेस में खुशी की लहर है. अखिल भारतीय युवा कांग्रेस के महासचिव अमरप्रीत लाली और दामन बाजवा से चर्चा के बाद प्रदेश अध्यक्ष निगम भंडारी और कार्यकारी अध्यक्ष यदोपती ठाकुर ने पिछले कल इसकी घोषणा की थी.

राहुल चौहान सिरमौर से प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान वाले एकमात्र युवा

संगठनात्मक चुनावों में प्रदेश महासचिव के पद पर पहुंचे राहुल चौहान को ये अहम जिम्मेदारी मिलना क्षेत्र के लिए गौरव का विषय है. गौरतलब है कि जिला सिरमौर से प्रदेश कार्यकारिणी में स्थान पाने वाले वे एक मात्र युवा नेता हैं.

राहुल चौहान ने बताया कि वो अपनी इस नई जिम्मेवारी को एक चुनौती के रूप में देखते हैं और इस जिम्मेवारी पर खरा उतरने के लिए वो पूरी निष्ठा से काम करेंगे. अपनी इस नियुक्ति के लिए उन्होंने युवा कांग्रेस आलाकमान का आभार व्यक्त किया है. उनकी इस नियुक्ति पर समस्त क्षेत्रवासियों और शिलाई कांग्रेस में खुशी का माहौल है.

ये भी पढ़ें:मंडी में युवा कांग्रेस ने पेट्रोल-डीजल के बढ़ेत दाम को लेकर किया प्रदर्शन, दी ये चेतावनी

Last Updated : Feb 17, 2021, 10:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details