हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के छराबड़ा पहुंची प्रियंका वाड्रा, 20 अगस्त को लौटेंगी वापस

By

Published : Aug 15, 2020, 1:51 PM IST

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा शनिवार को शिमला के छराबड़ा स्थित अपने निजी आवास पहुंच गईं हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा करीब 12 बजे सड़क मार्ग से छराबड़ा पहुंची. यहां प्रियंका 20 अगस्त तक समय व्यतीत करेंगी.

Priyanka Gandhi
प्रियंका गांधी

शिमला:राजनीतिक भागदौड़ से दूर शांत वादियों में दिन बिताने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा शनिवार को शिमला के छराबड़ा स्थित अपने निजी आवास पहुंच गईं हैं. प्रियंका गांधी वाड्रा करीब 12 बजे सड़क मार्ग से छराबड़ा पहुंची.

बताया जा रहा है कि बच्चों के अलावा उनके साथ 9 लोग और शिमला आए हैं. यहां प्रियंका 20 अगस्त तक अपने निजी आवास में रहेंगी. यहां पहुंचने से पहले शिमला के शोघी में उनके पास की जांच करने के साथ ही सभी की कोरोना रिपोर्ट की भी जांच की गई.

शिमला के छराबड़ा पहुंची प्रियंका वाड्रा

प्रियंका वाड्रा ने शिमला आने के लिए 10 अगस्त को कोविड पास के लिए आवेदन किया था, जिसके बाद उन्हें शर्तों के साथ जिला प्रशासन ने शिमला आने की अनुमति दी. प्रियंका को इस दौरान अपने निवास स्थान में ही रहना होगा.

छराबड़ी में प्रियंका वाड्रा का घर

बता दें कि कोरोना के चलते बिना पास प्रदेश में प्रवेश की अनुमति नहीं है. इससे पहले भी प्रियंका ने शिमला आने के लिए पास बनाने के लिए आवेदन किया था, लेकिन दस्तावेज अधूरे होने के चलते कोविड पास नहीं बन पाया था. 10 अगस्त को उन्हें प्रदेश में आने की अनुमति मिली. इसके चलते प्रियंका वाड्रा अब शिमला पहुंच गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details