हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रियंका गांधी को शिमला आने की मिली मंजूरी, लेकिन इन शर्तों को करना होगा पूरा

By

Published : Aug 10, 2020, 7:36 AM IST

प्रियंका गांधी को जिला प्रशासन ने शिमला आने की अनुमति दे दी है. गुरूवार को प्रियंका ने ऑनलाइन ई-कोविड-19 पास के लिए आवेदन किया था, लेकिन दस्तावेज अधूरे होने के चलते अनुमति नहीं मिल पाई थी. वहीं, दोबारा अब दस्तावेज जमा करवाने के बाद जिला प्रशासन ने उन्हें सशक्त आने की अनुमति दी है.

Priyanka Gandhi
प्रियंका गांधी

शिमला:कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को जिला प्रशासन ने शिमला आने की अनुमति दे दी है. गुरूवार को प्रियंका ने ऑनलाइन ई-कोविड-19 पास के लिए आवेदन किया था, लेकिन दस्तावेज अधूरे होने के चलते अनुमति नहीं मिल पाई थी. वहीं, दोबारा अब दस्तावेज जमा करवाने के बाद जिला प्रशासन ने उन्हें सशक्त आने की अनुमति दी है.

इसके तहत उन्हें 72 घंटे पहले कोविड-19 टेस्ट की रिपोर्ट साथ लानी होगी. इस रिपोर्ट के बाद ही उन्हें जिला में प्रवेश करने दिया जाएगा. उपायुक्त शिमला अमित कश्यप ने इसकी पुष्टि की है. प्रियंका का छराबड़ा में अपना बंगला है. हर साल वह यहां छुट्टियां मनाने के लिए आती हैं. उनके साथ परिवार के सदस्यों के आने की भी सूचना है.

छराबड़ा में प्रियंका गांधी का घर

बता दें कि प्रदेश सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश में आने के लिए पंजीकरण की शर्त के साथ 72 घंटे की आईसीएमआर से प्रमाणित लैब से निगेटिव रिपोर्ट या 14 दिन क्वारंटाइन की शर्त भी रखी गई है.

इस शर्त को पूरा करने के बाद ही प्रियंका शिमला में आ सकेंगी. सूत्रों के मुताबिक उनके साथ आने वाले सदस्यों में दिल्ली, गुरुग्राम, बैंगलोर और नोएडा के उसके कुछ पारिवारिक मित्र शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना के 107 नए मामले पॉजिटिव, 100 लोगों को मिली अस्पताल से छुट्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details