हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला में बस की टक्कर से घायल हुए धर्मशाला के पंकज बैंस की मौत, आरोपी ड्राइवर गिरफ्तार

By

Published : Dec 6, 2022, 3:33 PM IST

Road accident in Shimla: शिमला जिले में सोमवार रात को पंजाब रोडवेज बस की टक्कर से घायल हुए व्यक्ति की मौत हो गई है. मृतक की पहचान पंकज बैंस निवासी धर्मशाला जिला कांगड़ा के रूप में हुई है. हादसे की वजह बस चालक की लापरवाही बताई जा रही है.

Pankaj Bains accident in Shimla
सांकेतिक तस्वीर.

शिमला:हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में सोमवार रात को पंजाब रोडवेज बस की टक्कर से घायल हुए व्यक्ति की मौत हो गई है. पुलिस ने बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. शिमला के टूटी कंडी शिव मंदिर के पास तेज रफ्तार बस ने व्यक्ति को टक्कर मारी थी. मृतक की पहचान पंकज बैंस निवासी धर्मशाला जिला कांगड़ा के रूप में हुई है. हादसे की वजह बस चालक की लापरवाही बताई जा रही है. (Road accident in Shimla) (Pankaj Bains accident in Shimla)

बालूगंज पुलिस कर रही जांच: बालूगंज पुलिस मामले की जांच कर रही है. शिमला के बैम्लोई निवासी विकास कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह सोमवार रात को पिकअप से घर लौट रहा था, तब टूटीकंडी शिव मंदिर के पास तेज रफ्तार PRTC बस (PB02EG-2396) ने एक राहगीर को टक्कर मारी.

पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार किया: शिमला के ASP सुनील नेगी ने बताया कि हादसे में बुरी तरह घायल राहगीर की मौत हो गई है. शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. आरोपी बस चालक को हिरासत में लिया गया है. IPC की धारा 279 व 304A के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

ये भी पढ़ें-हमीरपुर: 9 करोड़ के फ्रॉड मामले में आरोपी गिरफ्तार, हाई कोर्ट ने रद्द की जमानत याचिका

ABOUT THE AUTHOR

...view details