हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

NEWSTODAY: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Mar 30, 2021, 7:15 AM IST

देश-दुनिया, खेल, मनोरंजन और राजनीति में क्या होने वाला है खास, ETV भारत पर एक क्लिक पर मिलेगी आपको पूरी जानकारी.

NEWS TODAY OH HIMACHAL PRADESH ON 30 MARCH
फोटो.

सीएम जयराम ठाकुर कांगड़ा प्रवास पर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आज अपने एक दिवसीय कांगड़ा प्रवास पर रहेंगे. प्रवास के दौरान सीएम जयराम पत्रकार वार्ता के साथ टांडा मेडिकल कॉलेज में आयोजित कोविड-19 रिव्यू मीटिंग में होंगे शामिल.

सीएम जयराम ठाकुर (फाइल फोटो)

पीएम मोदी की चुनावी रैली

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कई चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी तमिलनाडु के धारावरम, केरल के पलक्कड़ और पुडुचेरी में एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में करेंगे रैली.

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

गृह मंत्री अमित शाह का रोड शो

गृह मंत्री अमित शाह पश्चिम बंगाल में होने वाले दूसरे चरण के चुनाव के लिए पार्टी के उम्मीदवारों के लिए मांगेंगे वोट.. गृह मंत्री ममता बनर्जी के चुनाव क्षेत्र नंदीग्राम में रोड शो और सभा करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह (फाइल फोटो)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की सर्जरी

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद की दिल्ली AIIMS में बायपास हार्ट सर्जरी शेड्यूल की गई है. तबीयत बिगड़ने पर शुक्रवार को राष्ट्रपति को आर्मी के आर ऐंड डी अस्पताल ले जाया गया था.

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी का केरल दौरा

प्रियंका गांधी आज पहुंचेंगी केरल... वह दो दिनों तक यहां पर चुनाव प्रचार करेंगी. इस दौरान वह तिरुवनंतपुरम, कोल्लम और त्रिशूर जिलों में चुनाव अभियान में भाग लेंगी.

प्रियंका गांधी (फाइल फोटो).

गहलोत और पायलट की जनसभाएं आज

सीएम गहलोत 30 मार्च को सुबह 11 बजे सुजानगढ़ (चूरू) जाएंगे. इसके बाद दोपहर 1.15 बजे सहाड़ा (भीलवाड़ा) और अपराह्न 3 बजे राजसमंद पहुंचने का कार्यक्रम है. कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी अजय माकन, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और सचिन पायलट के भी उनके साथ जाने की संभावना है.

अशोक गहलोत और सचिन पायलट.

नंदीग्राम में सीएम ममता बनर्जी की पदयात्रा

नंदीग्राम में आज सीएम ममता बनर्जी पदयात्रा निकालेंगी.. दूसरे चरण में होने वाले चुनाव में पार्टी के लिए वोट करने की करेगी अपील.

ममता बनर्जी (फाइल फोटो)

राजस्थान दिवस आज

राजस्थान दिवस को राजस्थान का स्थापना दिवस भी कहा जाता है. हर साल के तीसरे महीने में 30 मार्च यानी आज राजस्थान दिवस मनाया जाता है. आज ही के दिन 1949 में जोधपुर, जयपुर, जैसलमेर और बीकानेर रियासतों का विलय होकर 'वृहत्तर राजस्थान संघ' बना था. इस दिन राजस्थान के लोगों की वीरता, दृढ़ इच्छाशक्ति और बलिदान को नमन किया जाता है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान दिवस पर प्रदेशवासियों को बधाई और शुभाकामनाएं दी है.

राजस्थान दिवस.

माउंट एवरेस्ट फतह करने की तैयारी

मध्य प्रदेश के निवाड़ी जिले के कैप्टन सुरेंद्र सिंह यादव दुनिया की सबसे ऊंची चोटी माउंट एवरेस्ट को फतह करने के लिए आज रवाना होंगे. कैप्टन सुरेंद्र सिंह आज उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की विशेष उपस्थिति में माउंट एवरेस्ट पर चढ़ने के लिए रवाना होंगे.

माउंट एवरेस्ट

बॉक्सिंग चैंपियनशिप

बॉक्सिंग का रोमांच राजधानी के टीटी नगर स्‍टेडियम में आज से देखने को मिलेगा. इस दौरान मध्‍य प्रदेश और कर्नाटक के बॉक्‍सर अपनी श्रेष्‍ठता साबित करेंगे. आज शाम 6 से रात 9 बजे तक मुकाबले आयोजित होंगे.

बॉक्सिंग चैंपियनशिप.

ABOUT THE AUTHOR

...view details