हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Today Big News: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Nov 11, 2022, 6:31 AM IST

हिमाचल विधानसभा चुनाव के आज प्रत्याशी डोर-टू-डोर कैंपेन कर सकेंगे. हिमाचल की सभी 68 विधानसभा सीटों पर शनिवार 12 नवंबर को मतदान होगा. जबकि मतगणना 8 दिसंबर को होगी, जानिए और क्या कुछ रहेगा खास.

Today Big News
Today Big News

हिमाचल में आज डोर-टू-डोर कैंपेन:हिमाचल विधानसभा चुनाव के आज प्रत्याशी डोर-टू-डोर कैंपेन कर सकेंगे. हिमाचल की सभी 68 विधानसभा सीटों पर शनिवार 12 नवंबर को मतदान होगा. जबकि मतगणना 8 दिसंबर को होगी.

Today Big News

दो दिवसीय दक्षिण भारत के दौरे पर पीएम मोदी:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज से दो दिवसीय दक्षिण भारत के दौरे पर रहेंगे. वह इस दौरान कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना का दौरा करेंगे. इस दौरान पीएम मोदी 25,000 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे.

दो दिवसीय दक्षिण भारत के दौरे पर पीएम मोदी

दक्षिण भारत में दौड़ेगी वंदे मातरम एक्सप्रेस:उत्तर भारत के बाद अब जल्‍द ही वंदे मातरम एक्‍सप्रेस ट्रेन की शुरूआत दक्षिण भारत में होने जा रही है. आज साउथ इंडिया की पहली वंदे भारत ट्रेन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेंगलुरू में हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. वंदे भारत ट्रेन के बेंगलुरु में उद्घाटन से पहले ट्रेन का सफल ट्रायल किया गया..

दक्षिण भारत में दौड़ेगी वंदे मातरम एक्सप्रेस

भारत जोड़ो यात्रा में आदित्य ठाकरे होंगे शामिल: राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस की भारत जोडो यात्रा जारी है. यह यात्रा महाराष्ट्र के अलग-अलग क्षेत्रों से होकर गुजर रही है. वहीं, आज इस यात्रा में शिवसेना के आदित्य ठाकरे शामिल होंगे. वहीं, तबीयत खराब होने के चलते इस यात्रा में एनसीपी प्रमुख शरद पवार शामिल नहीं हो पाएंगे.

भारत जोड़ो यात्रा में आदित्य ठाकरे होंगे शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details