हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Today Big News: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Nov 3, 2022, 6:19 AM IST

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोलन जिले के अर्की विधानसभा क्षेत्र में अर्की बाज़ार में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, इसके पश्चात कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर में जनसभा को सम्बोधित करेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

Today Big News
Today Big News

राजनाथ सिंह का हिमाचल दौरा:रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सोलन जिले के अर्की विधानसभा क्षेत्र में अर्की बाज़ार में जनसभा को सम्बोधित करेंगे, इसके पश्चात कांगड़ा जिले के जयसिंहपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं, उसके बाद रक्षा मंत्री देहरा में रामलीला मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे.

राजनाथ सिंह का हिमाचल दौरा

आज भी जेपी नड्डा की सभाएं:भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो बड़ी रैलियां करेंगे. जेपी नड्डा पहले चंबा जिले के डलहौजी में एक जनसभा को संबोधित करेंगे, इसके पश्चात जिला उना के कुटलैहड़ में जनसभा को संबोधित करेंगे.

आज भी जेपी नड्डा की सभाएं

सात विस सीटों पर उपचुनाव: छह राज्यों की खाली सात विधानसभा सीटों पर आज उपचुनाव होगा. ये उपचुनाव बिहार के मोकामा और गोपालगंज, महाराष्ट्र के अंधेरी (पूर्व), हरियाणा के आदमपुर, तेलंगाना के मुनुगोडे, उत्तर प्रदेश के गोला गोरखनाथ और ओडिशा के धामनगर क्षेत्र में होंगे.

सात विस सीटों पर उपचुनाव

RBI MPC की स्पेशल मीटिंग:RBI मॉनिटरी पॉलिसी की अहम बैठक आज. बैठक में मुद्रास्फीति को लगातार तीन तिमाहियों तक छह प्रतिशत से नीचे रख पाने में नाकामी से जुड़ी रिपोर्ट तैयार की जाएगी.

RBI MPC की स्पेशल मीटिंग

T20 WC 2022:टी20 वर्ल्ड कप में आज साउथ अफ्रीका और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा. पाकिस्तान अब तक मुश्किल में दिखाई दे रही है. टीम ने पहले भारत के खिलाफ खेले गए मैच में हार का सामना किया. इसके बाद उसे जिम्बाब्वे से हार मिली है.

T20 WC 2022

ABOUT THE AUTHOR

...view details