हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Today Big News: जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर

By

Published : Nov 2, 2022, 6:31 AM IST

गृहमंत्री अमित शाह आज हमीरपुर जिले के नादौन में जनसभा को संबोधित करेंगे. कांगड़ा के धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम नियर विधानसभा में जनसभा को भी संबोधित करेंगे. जानिए आज क्या रहेगा खास, दिनभर इन खबरों पर रहेगी नजर. देश, खेल, और राजनीति में क्या होने वाला है खास. ETV भारत पर एक क्लिक में मिलेगी आपको पूरी जानकारी...

जानिए आज क्या रहेगा खास
जानिए आज क्या रहेगा खास

हिमाचल प्रदेश में अमित शाह की जनसभाःकेंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के नादौन में जनसभा को संबोधित करेंगे. कांगड़ा के धर्मशाला के जोरावर स्टेडियम नियर विधानसभा में जनसभा को संबोधित करेंगे और जिला सोलन के नालागढ़ विधानसभा में पंजैहरा में जनसभा करेंगे. मुख्यमंत्री उतर प्रदेश योगी आदित्यनाथ भी हमीरपुर के बड़सर विधानसभा के सभा स्थल बुम्वलू में जनसभा को संबोधित करेंगे.

हिमाचल प्रदेश में अमित शाह की जनसभा

स्मृति ईरानी का किन्नौर दौरा: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी जिला किन्नौर के रामलीला मैदान भावानगर में जनसभा को संबोधित करेंगी. उसके बाद जिला शिमला के विधानसभा के शिमला ग्रामीण में मेला मैदान सुन्नी में जनसभा को संबोधित करेंगी.

स्मृति ईरानी का किन्नौर दौरा

योगी की बड़सर में जनसभा:उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमीरपुर के बड़सर विधानसभा क्षेत्र के बुम्वलू में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके पश्चात जिला मंडी के सरकाघाट विधानसभा क्षेत्र के बल्द्वाड़ा में जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके पश्चात जिला सोलन के कसौली विधानसभा क्षेत्र के सभा स्थल दशहरा मैदान परवाणु में जनसभा को संबोधित करेंगे.

योगी की बड़सर में जनसभा

मोरबी पुल हादसे को लेकर राज्यव्यापी शोकः गुजरात सरकार ने मोरबी पुल हादसे के पीड़ितों को श्रद्धांजलि देने के लिए आज के दिन राज्यव्यापी शोक की घोषणा की है. यह फैसला त्रासदी के बाद की स्थिति की समीक्षा के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया. रविवार शाम को मच्छु नदी पर बना केबल पुल टूटने से 134 लोगों की मौत हो गई थी. राज्य में (राष्ट्रीय) ध्वज आधा झुका रहेगा और कोई आधिकारिक समारोह नहीं होगा.

मोरबी पुल हादसे को लेकर राज्यव्यापी शोक

पीएम मोदी करेंगे EWS फ्लैटों का उद्घाटनःप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली के कालकाजी में 'इन-सीटू स्लम रिहैबिलिटेशन' प्रोजेक्ट के तहत झुग्गीवासियों के लिए बनाए गए 3,024 EWS फ्लैटों का उद्घाटन करेंगे. पीएम मोदी दिल्ली के विज्ञान में एक कार्यक्रम में शाम 4:30 बजे भूमिहीन कैंप में लाभार्थियों को उनके नए घर की चाबी सौंपेगे.

पीएम मोदी करेंगे EWS फ्लैटों का उद्घाटन

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट का उद्घाटनःकर्नाटक में निवेश को बढ़ावा देने के लिए प्रस्तावित ‘ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट' का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वर्चुअल तरीके से उद्घाटन करेंगे. इस तीन-दिन के निवेशक सम्मेलन में कम-से-कम पांच लाख करोड़ रुपए के निवेश समझौते होने की उम्मीद है.

ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट का उद्घाटन

टी 20 विश्वकपःटी20 विश्वकप 2022 में आज भारत और बांग्लादेश के बीच ऑस्ट्रेलिया के एडिलेड में 35वां मुकाबला होना है. इस मुकाबले में जीत हासिल करने के बाद ही भारत की सेमीफाइनल की राह आसान हो सकती है.हालांकि मैच से पहले एडिलेड में बारिश की संभावना जताई जा रही है.

भारत और बांग्लादेश के बीच मैच

ABOUT THE AUTHOR

...view details