हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

भाजपा MLA बिक्रम सिंह ठाकुर बोले: विवादित नारों की मैं घोर निंदा करता हूं

By

Published : Dec 26, 2022, 7:13 PM IST

हिमाचल के कांगड़ा स्थित जसवां-परागपुर से BJP विधायक बिक्रम ठाकुर ने अपनी जन आक्रोश रैली में सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू की पत्नी पर लगाए विवादित नारे से किनारा कर लिया है. बिक्रम ठाकुर ने कहा कि जनता में 2 SDM ऑफिस बंद करने को लेकर काफी आक्रोश था. जिसमें यह बताया जा रहा है महिलाओं को लेकर गलत नारा लगाया गया. इसलिए अगर किसी ने आपत्तिजनक नारा लगाया है तो मैं इसकी घोर निंदा करता हूं.

mla bikram singh thakur apologize
जसवां परागपुर के विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर

जसवां परागपुर के विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर

शिमला: जिला कांगड़ा के जसवां परागपुर में मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उनकी धर्म पत्नी के खिलाफ लगे आपत्तिजनक नारों की निंदा की है. पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि कुछ लोगों ने रोष में नारे लगाए, लेकिन यह इस तरह की नारेबाजी करना गलत है. उन्होंने इस तरह की नारेबाजी की कड़ी निंदा की है.

जसवां परागपुर के विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि नारेबाजी करना तो गलत है, लेकिन पूर्व विधायक सुरेंद्र सिंह मनकोटिया को भी यह जवाब देना चाहिए कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका पुतला क्यों जलाया. बिक्रम सिंह ठाकुर ने कहा कि रक्कड़ और कोटला में एसडीएम कार्यालय को बंद करना सरकार का सरासर गलत फैसला है.

क्या है मामला?: शनिवार को जिला कांगड़ा की जसवां परागपुर विधानसभा क्षेत्र में पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह ठाकुर की मौजूदगी में रक्कड़ और कोटला में एसडीएम कार्यालय बंद करने को लेकर प्रदर्शन हुआ. इस प्रदर्शन की अगुवाई स्थानीय विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर खुद कर रहे थे. प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर रहे थे, लेकिन तभी अचानक कुछ लोगों ने मुख्यमंत्री और उनकी धर्मपत्नी के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों के साथ नारेबाजी शुरू कर दी. जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, कांग्रेस ने भी इसका विरोध करना शुरू कर दिया. अब पूर्व उद्योग मंत्री और मौजूदा विधायक बिक्रम सिंह ठाकुर ने मामले में स्पष्टीकरण दिया है.

ये भी पढ़ें-Himachal Weather Update: 29 दिसंबर से फिर कड़े तेवर दिखाएगा मौसम, ठंड से फिलहाल नहीं मिलेगी राहत

ABOUT THE AUTHOR

...view details