हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

शिमला के टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन ना होने पर मेयर ने दी सफाई, बताई ये वजह

By

Published : Aug 17, 2020, 6:55 PM IST

टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज का रविवार को उद्घाटन न होने पर कांग्रेस के आरोपों पर महापौर सत्या कौंडल ने सफाई दी है. उन्होंने कांग्रेस के पार्षद के नाम होने की वजह से उद्घाटन न करने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कांग्रेस नेताओं से इस ब्रिज को लेकर राजनीति न करने का आग्रह भी किया.

shimla news, शिमला न्यूज
फोटो.

शिमला: टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज का रविवार को उद्घाटन न होने पर कांग्रेस के आरोपों पर महापौर सत्या कौंडल ने सफाई दी है और इसे राजनीतिक द्वेष नहीं बल्कि मंत्री के व्यस्त कार्यक्रम के चलते उद्घाटन न होने की बात कही.

उन्होंने कहा कि शहरी मंत्री सुरेश भारद्वाज इस ब्रिज का उद्घाटन करने जा रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री के साथ बैठक के चलते नही जा पाए और इस मामले को कांग्रेस द्वारा बेवजह तूल दिया जा रहा है, जबकि ऐसी कोई बात नहीं थी.

वीडियो.

महापौर सत्या कौंडल ने कहा कि नगर निगम जल्द ही इस ब्रिज के उद्घाटन की तिथि तय करेगा और इसका उद्घाटन कर जनता को समर्पित किया जाएगा. सत्या कौंडल ने कहा कि कृष्णा नगर में भी कम्युनिटी सेंटर का उद्घाटन होना था वो भी नहीं किया गया है और इसके साथ ही ब्रिज का भी उद्घाटन किया जाएगा.

सत्या कौंडल ने कहा कि नगर निगम द्वारा लोगों की सहूलियत के लिए फुट ओवर ब्रिज बनाया है और इसके बनने से लोगो को काफी राहत मिलेगी. इस मामले में किसी तरह की राजनीति नहीं की जा रही है. उन्होंने कांग्रेस के पार्षद के नाम होने की वजह से उद्घाटन न करने के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और कांग्रेस नेताओं से इस ब्रिज को लेकर राजनीति न करने का आग्रह भी किया.

बता दें कि रविवार को टूटीकंडी में फुट ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया जाना था, लेकिन पट्टिका पर कांग्रेस के पार्षद का नाम होने से उद्घाटन नहीं किया गया. जिसको लेकर कांग्रेस ने सरकार पर राजनीति करने के आरोप लगाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details