हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कंगना का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, पश्चिम बंगाल में हुई हिंसा पर लगातार कर रहीं थी ट्वीट

By

Published : May 4, 2021, 12:57 PM IST

Updated : May 4, 2021, 1:04 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है.ट्विटर ने कहा कि उन्होंने(कंगना) ने इस प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन किया है. विवादित ट्वीट के बाद उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है.

kangana-ranaut-twitter-account-is-suspended
कंगना

डेस्क: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है. हाल ही में 'ऑक्सीजन' को लेकर अपनी राय रखने के बाद उन्होंने बंगाल विधानसभा चुनाव के नतीजों पर भी ट्वीट किया था. उन्होंने पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजों के बाद हुई हिंसा के खिलाफ अपनी राय रखते हुए TMC पर गंभीर आरोप लगाए थे, जिसके कुछ देर बाद ही कंगना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया.

ट्विटर ने कहा कि उन्होंने(कंगना) ने इस प्लेटफॉर्म के नियमों का उल्लंघन किया है. विवादित ट्वीट के बाद उनके ऊपर केस भी दर्ज हुआ है. कोलकाता पुलिस ने कंगना रनौत के खिलाफ पश्चिम बंगाल के लोगों की भावनाएं आहत करने के आरोप में शिकायत दर्ज की है.

फोटो.

कंगना ने क्या लिखा था

पश्चिम बंगाल के चुनावी नतीजों के बाद कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी संख्या में हैं. इससे साफ नजर आता है कि हिंदू वहीं बहुमत में नहीं हैं, और डेटा के अनुसार, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और वंचित हैं. अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है.'

ये भी पढ़ें-मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के कोविड वार्ड में वेंटिलेटर स्थापित, देर रात पहुंचेंगे ऑक्सीजन प्लांट के इंजीनियर

Last Updated :May 4, 2021, 1:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details