हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SIT की टीम को उपलब्ध करवाया जा रहा सारा रिकॉर्ड, जल्द जांच पूरी हो यही लक्ष्य: जितेंद्र सांजटा

By

Published : Dec 28, 2022, 5:15 PM IST

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के कार्यकारी ओएसडी जितेंद्र सांजटा ने बताया कि हमीरपुर में एसआईटी द्वारा कर्मचारी आयोग में गहनता से जांच की जा रही है. जितेंद्र सांजटा ने बताया कि एसआईटी टीम को प्रशासन की ओर से किसी भी तरह की मदद चाहिए उसे हर हाल में उपलब्ध करवाया जा रहा है, ताकि जांच सही ढंग से हो सके और हकीकत सबके सामने हो.

HPSCC Paper Leak Case
हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर.

कार्यकारी ओएसडी जितेंद्र सांजटा.

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग के पेपर लीक मामले को लेकर एसआईटी की टीम द्वारा गहनता से जांच की जा रही है. कर्मचारी चयन आयोग के कार्यकारी ओएसडी जितेंद्र सांजटा ने बताया कि हमीरपुर में एसआईटी द्वारा कर्मचारी आयोग में गहनता से जांच की जा रही है. उन्होंने कहा कि जल्दी ही इस बारे में सरकार को रिपोर्ट भेज दी जाएगी. (Himachal Staff Selection Commission) (HPSCC Paper Leak Case) (ADC Jitender Sanjta of Hamirpur)

जितेंद्र सांजटा ने बताया कि एसआईटी टीम को प्रशासन की ओर से किसी भी तरह की मदद चाहिए उसे हर हाल में उपलब्ध करवाया जा रहा है, ताकि जांच सही ढंग से हो सके और हकीकत सबके सामने हो. बता दें कि सरकार द्वारा कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर में पेपर लीक मामले को लेकर शक्ति से काम किया जा रहा है. इसी कड़ी के तहत एसआईटी टीम द्वारा हमीरपुर में कर्मचारी आयोग में विभिन्न पहलुओं से जांच की जा रही है. वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एसआईटी टीम द्वारा मंगलवार को कर्मचारी आयोग के सभी रिकॉर्ड को जब्त कर लिया है. वहीं, विजीलेंस विभाग के द्वारा की गई जांच के दस्तावेजों को भी एसआईटी टीम ने जब्त कर लिया है.

कार्यकारी ओएसडी जितेंद्र सांजटा ने बताया कि जान से संबंधित जितने भी दस्तावेज या रिकॉर्ड एसआईटी टीम को चाहिए उन्हें समय-समय पर उपलब्ध करवाया जा रहा है. प्रशासन हर पहलू से एसआईटी टीम और विजिलेंस टीम का पूरी तरह से सहयोग कर रहा है.

ये भी पढ़ें-एडीसी हमीरपुर को लगाया ओएसडी चयन आयोग, फंक्शनिंग सस्पेंशन के बाद अधिकारी को अतिरिक्त जिम्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details