हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल सचिवालय में कोरोना का कहर, अधिकारियों व कर्मचारियों को मिला वर्क फ्रॉमहोम

By

Published : Nov 23, 2020, 2:14 PM IST

प्रदेश के साथ-साथ सचिवालय में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए सचिवालय प्रशासन ने आज 1 दिन के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दिया है. हिमाचल सचिवालय में पिछले दिनों एक महिला अधिकारी की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई थी.

हिमाचल सचिवालय
हिमाचल सचिवालय

शिमला: प्रदेश के साथ-साथ सचिवालय में भी कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं, जिसको देखते हुए सचिवालय प्रशासन ने आज 1 दिन के लिए अधिकारियों व कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम दिया है. हालांकि सचिवालय में कैबिनेट बैठक जारी है और मुख्यमंत्री सहित मंत्री मौजूद है, लेकिन कर्मचारियों और अधिकारियों के नाम पर केवल जीएडी और एसएडी के कुछ लोग ही आए हैं.

हिमाचल सचिवालय में पिछले दिनों एक महिला अधिकारी की कोरोना संक्रमण के कारण मौत हो गई थी. इसके बाद सचिवालय कर्मचारी यूनियन ने सभी कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट की मांग रखी थी. कर्मचारियों की मांग को देखते हुए सरकार ने टेस्ट करने का निर्णय लिया और एक ही दिन में 5 से अधिक कर्मचारी पॉजिटिव आ गए.

वीडियो रिपोर्ट.

इतनी बड़ी संख्या में कर्मचारियों के पॉजिटिव आने के बाद सचिवालय प्रशासन ने दोनों भवनों को सेनेटाइज करने का निर्णय लिया और सभी कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम होम के आदेश दिए. हालांकि सचिवालय में कैबिनेट बैठक होने के कारण एसएडी और जीएडी के अधिकारियों और कर्मचारियों को सचिवालय बुलाया गया है.

पढ़ें:कोरोना संक्रमित मरीज IGMC से फरार, सुरक्षा कर्मी से भी की लड़ाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details