हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल कैबिनेट की बैठक: शीतकालीन सत्र को लेकर रणनीति पर हो सकती है चर्चा

By

Published : Dec 2, 2019, 12:08 PM IST

आज हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की होने वाली बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. बैठक में 9 दिसम्बर से धर्मशाला के तपोवन में शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र पारित होने वाले विधेयकों के ड्राफ्ट पर भी चर्च हो सकती है.

Himachal cabinet meeting
हिमाचल कैबिनेट की बैठक: शीतकालीन सत्र को लेकर रणनीति पर हो सकती है चर्चा

शिमला:हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक शाम 4 बजे शुरू होगी. मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं. 9 दिसम्बर से धर्मशाला के तपोवन में शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र पारित होने वाले विधेयकों के ड्राफ्ट पर भी चर्च हो सकती है.

कैबिनेट की बैठक में विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों को भरने की मंजूरी मिल सकती है. ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट में साइन हुए एमओयू को धरातल पर उतारने पर भी चर्चा होने की उम्मीद है. इसको लेकर नियमों में और छूट दी जा सकती है. वहीं, लंबे समय से पेंडिंग पड़े मोटर व्हिकल एक्ट पर चर्चा कर इसे पारित करने की भी संभावना जताई जा रही है.

ये बी पढ़ें: Birthday Special: छात्र राजनीति से निखरे JP नड्डा, अब हैं दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी के मुखिया!

Intro:Body:कैबिनेट की बैठक आज. शीतकालीन सत्र को लेकर रणनीति पर हो सकती है चर्चा
शिमला. हिमाचल प्रदेश मंत्रिमंडल की बैठक शाम 4 बजे शुरू होगी. मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की अध्यक्षता में होने वाली बैठक में कई अहम फैसले लिए जा सकते हैं। 9 दिसम्बर से धर्मशाला के तपोवन में शुरू होने वाले शीतकालीन सत्र पारित होने वाले विधेयकों के ड्राफ्ट पर भी चर्च हो सकती है. कैबिटे की बैठक में विभिन्न विभागों में खाली पड़े पदों को भरने की मंजूरी मिल सकती है। ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट में साइन हुए एमओयू को धरातल पर उतारने पर भी चर्चा होने की उम्मीद है. इसको लेकर नियमों में और छूट दी जा सकती है. वहीं लंबे समय से पैंडिंग पड़े मोटर व्हिकल एक्ट पर चर्चा कर इसे पारित करने की भी उम्मीद है.
Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details