हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर में निर्माणाधीन सेफ्टी टैंक में मिला युवक का शव, परिजनों ने किया हंगामा,जताई हत्या की आशंका

By

Published : Mar 13, 2023, 1:22 PM IST

रामपुर में देर रात सेफ्टी टैंक में एक युवक की लाश मिलने के बाद आज खनेरी अस्पताल में परिजनों हंगामा किया. इस दौरान उन्होंने हत्या की आशंका जताकर उस दिशा में जांच करने की मांग की.(Dead body found in safety tank )

निर्माणाधीन सेफ्टी टैंक में मिला युवक का शव
निर्माणाधीन सेफ्टी टैंक में मिला युवक का शव

रामपुर: पुलिस उपमंडल रामपुर के झाकड़ी थाना अंतर्गत धारगौरा पंचायत के डोबी (कोटी) में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की लाश निर्माणाधीन सेफ्टी टैंक में मिली है. जानकारी के मुताबिक लाश देर रात को मिली और अब पुलिस इस मामले में जांच कर ही है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.मृतक युवक ठेकेदार के यहां बिजली बिल काटने का कार्य करता था. रविवार को डोबी क्षेत्र में बिल काटने गया था.

परिजनों ने किया हंगामा:वहीं, परिजनों ने हत्या कि आशंका जताते हुए सोमवार को खनेरी अस्पताल परिसर में जमकर हंगामा किया. परिजनों का कहना है कि चेहरे पर चोटों के निशान है. संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है, उससे साफ है कि युवक को मार कर सेफ्टी टैंक में डाला गया होगा. परिजनों ने पुलिस से गुहार लगाई कि इस मामले कि छानबीन हादसा नहीं हत्या की दृष्टि से की जाए.

शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेजा:एसडीएम रामपुर निशांत तोमर व एसडीपीओ चंद्रशेखर कायथ भी मौके पर मौजूद रहे इस दौरान उन्होंने परिजनों को विश्वास दिलाया कि मामले की हर पहलू की छानबीन बारीकी से की जाएगी. वहीं सोमवार को मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए आईजीएमसी शिमला भेज दिया गया. एसडीपीओ चंद्रशेखर कायथ ने बताया कि पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद मामले की आगामी छानबीन शुरू होगी.

लोगों ने दी पुलिस को सूचना:एसडीपीओ रामपुर चंद्रशेखर कायथ ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि स्थानीय लोगों ने गांव में बन रहे सेफ्टी टैंक में एक लाश होने की सूचना पुलिस को दी थी, जिसके बाद पुलिस दल मौके पर पहुंचा और अहम सुराग जुटाकर शव को खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया. युवक की पहचान 34 वर्षीय गंगाराम पुत्र स्वर्गीय छोटू राम गांव जणीड डाकघर गौरा तहसील रामपुर जिला शिमला के तौर पर हुई है.

ये भी पढे़ं :KINNAUR: बेड बॉक्स में मिली 13 साल की लड़की की लाश, आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details