हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

SHIMLA: पड़ोसी ने किया नाबालिग से बलात्कार, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

By

Published : May 6, 2022, 1:05 PM IST

शिमला में एक 16 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने (Case registered for raping minor in Shimla)आया है. पीड़ित छह महीने की गर्भवती है. परिजनाें ने पुलिस काे दी शिकायत में कहा कि साथ में रहने वाले एक पड़ाेसी ने उनकी नाबलिग बेटी से दुष्कर्म किया है.

Case registered for raping minor in Shimla
पड़ोसी ने किया नाबालिग से बलात्कार

शिमला:राजधानी में एक 16 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने (Case registered for raping minor in Shimla)आया है. पीड़ित छह महीने की गर्भवती है. परिजनाें ने पुलिस काे दी शिकायत में कहा कि साथ में रहने वाले एक पड़ाेसी ने उनकी नाबलिग बेटी से दुष्कर्म किया है. इसका पता तब चला जब वह गर्भवती हो गई. परिजनों का आरोप है कि बलात्कार करने वाले ने नाबालिग को जान से मारने की धमकी भी दी है.

परिवार के लाेगाें ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है. बालूगंज थाने के सब इंस्पेक्टर भगत राम इस पूरे मामले की जांच कर रहे है. उन्हाेंने बताया नाबालिग और उसके परिजनाें ने मामला दर्ज करवाया है. इसमें पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है, लड़की का मेडिकल करवाया जा रहा है. फिलहाल आरोपी की तलाश की जा रही और उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. नाबालिग लड़की के काेर्ट में जज के सामने भी बयान दर्ज किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें:बड़ी खबर: 8 लाख रुपये में बिका था हिमाचल पुलिस भर्ती का प्रश्न पत्र, सीएम ने परीक्षा रद्द करने के दिए आदेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details