हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

IGMC में उपचाराधीन पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज से मिले विक्रमादित्य सिंह, जाना कुशलक्षेम

By

Published : Jan 23, 2023, 1:02 PM IST

Vikramaditya Singh Meet Suresh Bhardwaj in IGMC.

कैबिनेट मंत्री और शिमला ग्रामिण से विधायक विक्रमादित्य सिंह ने आज पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज से आईजीएमसी में मुलाकात की. (Vikramaditya Singh Meet Suresh Bhardwaj in IGMC)

शिमला:कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने आज पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज से आईजीएमसी में मुलाकात की और उनका कुशलक्षेम जाना. दरअसल पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज को 21 जनवरी यानी शनिवार की शाम एक स्कूटी ने टक्कर मार दी थी. जिससे वह घायल हो गए और उनके नाक व सिर पर चोटें आई हैं. डॉक्टरों के मुताबिक अब उनकी हालत में सुधार है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट की शेयर-कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज के साथ की मुलाकत की तस्वीरें साझा की है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है कि 'IGMC में उपचाराधीन पूर्व मंत्री श्री Suresh Bhardwaj का कुशलक्षेम जाना'. उन्होंने सुरेश भारद्वाज से मुलाकात कर उनकी सेहत के बारे में जानकारी ली.

विक्रमादित्य सिंह की फेसबुक पोस्ट.

MLA हरीश जनारथा ने भी की मुलाकात-कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह से पहले कई पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज से आईजीएमसी में मुलाकात कर चुके हैं. शिमला शहरी से विधायक हरीश जनारथा भी उनसे मिले थे और उनका हालचाल जाना.

MLA हरीश जनारथा पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज से मुलाकात करते हुए.

पूर्व मंत्री को टक्कर मारने वाला आरोपी गिरफ्तार-सुरेश भारद्वाज को टक्कर मारने के बाद फरार चल रहा आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में है. आरोपी की पहचान गोविंद (25) के नाम से हुई है. वह गुम्मा का रहने वाला है और छोटा शिमला में दवाइयों की दुकान में काम करता है. प्रारंभिक जांच के मुताबिक वह स्कूटी सीख रहा था. पुलिस आरोपी के खिलाफ एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है.

IGMC में उपचाराधीन पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज.

पूर्व मंत्री की हालत में सुधार-पूर्व शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज का आईजीएमसी में उपचार जारी है. डॉक्टरों का कहना है कि उनकी हालत में सुधार है. भारद्वाज डॉक्टरों की निगरानी में हैं. पूर्व मंत्री सुरेश भारद्वाज छोटा शिमला स्थित स्ट्राबेरी हिल में रहते हैं. शनिवार शाम को वे अपने घर से बाहर टहलने के लिए निकले थे. इसी बीच एक स्कूटी चालक ने उन्हें टक्कर मार दी थी. जिससे उनके नाक और माथे पर चोटें आईं.

ये भी पढ़ें:शिमला में 5 लाख की चोरी, घर में नहीं था परिवार, चांदी की ट्रॉफी सहित अन्य सामान ले उड़े चोर

ABOUT THE AUTHOR

...view details