हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुखविंदर सरकार ने एक ही दिन में बदले 18 खंड विकास अधिकारी, एक अफसर को नई पोस्टिंग

By

Published : Feb 22, 2023, 8:12 PM IST

हिमाचल सरकार ने बुधवार को 18 खंड विकास अधिकारियों के तबादला व तैनाती आदेश जारी किए हैं. वहीं, एक के पोस्टिंग आदेश जारी हुए हैं. पढ़ें पूरी खबर... Follow UsFollow on Google News विस्तार हिमाचल प्रदेश सरकार ने बुधवार को 18 खंड विकास अधिकारियों के तबादला व तैनाती आदेश जारी किए हैं। एक के पोस्टिंग आदेश जारी हुए हैं।

bdo transferred hp
सांकेतिक तस्वीर.

शिमला: हिमाचल की सुखविंदर सिंह सरकार ने बुधवार को 18 खंड विकास अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए. साथ ही हमीरपुर के बमसन के खंड विकास अधिकारी सिकंदर को कांगड़ा के लंबागांव विकास खंड में पोस्ट किया गया है. इस जगह पहले से तैनात अनिल कुमार के पोस्टिंग ऑर्डर बाद में किए जाएंगे. ग्रामीण विकास विभाग के सचिव प्रियतु मंडल की तरफ से ये आदेश जारी किए गए हैं.

हिमाचल में सुखविंदर सिंह सरकार के सत्ता में आने के बाद ग्रामीण विकास विभाग में ये पहले तबादले हैं. फिलहाल बुधवार को जिन 18 खंड विकास अधिकारियों के तबादले किए गए हैं उनमें रमनवीर चौहान को ऊना खंड से तब्दील कर सोलन खंड में लगाया गया है. सोलन में पहले से तैनाता रामेश्वर चौधरी को परियोजना निदेशक-कम जिला मिशन मैनेजर एनआरएलएम यानी राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन सिरमौर के पद पर नियुक्ति के आदेश दिए हैं.

इसी तरह डॉ.विवेक गुलेरिया को केलंग खंड से बदल कर मंडी जिला के विकास खंड धर्मपुर भेजा गया है. विवेक चौहान को कांगड़ा के खुड्डियां से मंडी के सुंदरनगर में लगाया गया है. सुंदरनगर में पहले सुरेंद्र कुमार खंड विकास अधिकारी के पद पर सेवाएं दे रहे थे. अन्य खंडों के तहत विवेक पॉल को नाहन, वीरेंद्र कुमार को मिशन मैनेजर एनआरएलएम ऊना से परागपुर खंड में, रमेश चंद को ऊना से हमीरपुर के बिझड़ी खंड में, सुदर्शन सिंह को बिझड़ी से कांगड़ा के खंड इंदौरा, सुरेंद्र कुमार को इंदौरा से ऊना के बंगाणा और गोपीचंद को सिराज से बदलकर कुल्लू जिला के आनी खंड में तैनाती दी गई है.

आनी में सेवाएं दे रहे बबनीश चड्डा को सिराज, स्पर्श शर्मा को धर्मशाला से शिमला के बसंतपुर, कंवर सिंह को मंडी के बालीचौकी से कांगड़ा के रैत, अनमोल को रैत से बदलकर मिशन मैनेजर एनआरएलएम बिलासपुर, निशांत शर्मा को सुजानपुर टिहरा से शिमला के टुटू, तविंद्र कुमार को शिमला के रोहडू से कांगड़ा, किशोरी लाल वर्मा को बरोह से ऊना, ईश्वर लाल वर्मा को संगड़ाह से शिमला मुख्यालय लगाया गया है.

ये भी पढ़ें-24 घंटे में फैसले से पलटी सुखविंदर सरकार, सीएम के ड्रीम प्रोजेक्ट से हटाए आईएफएस राजेश शर्मा

ABOUT THE AUTHOR

...view details