हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बीजेपी के पक्ष में दिखाई दे रहे एग्जिट पोल: त्रिलोक जम्वाल

By

Published : Dec 5, 2022, 7:47 PM IST

भाजपा को एग्जिट पोल में 34 से लेकर 40 तक के आंकड़े दिए गए हैं और अगर यह एग्जिट पोल है तो चुनावी नतीजे सुनिश्चित है कि इससे ज्यादा ही आएंगे.

Trilok Jamwal on Himachal Exit Poll
त्रिलोक जम्वाल (फाइल फोटो).

शिमला:हिमाचल प्रदेश में 12 नंवबर को विधानसभा की सभी 68 सीटों के लिए मतदान हुआ और अब 8 दिसंबर को नतीजे आएंगे. इससे पहले सोमवार शाम को एग्जिट पोल जारी हुए. अभी तक जो सर्वे जारी किए गए है उनके अनुसार हिमाचल में मुकाबला सबसे ज्यादा रोचक होने वाला है.

वहीं, एग्जिट पोल पर भाजपा प्रदेश महामंत्री त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि एग्जिट पोल भाजपा के पक्ष में आते दिखाई दे रहे हैं और जिस प्रकार से चुनावी नतीजे आएंगे तो यह एग्जिट पोल भाजपा को एक प्रचंड बहुमत के आंकड़े तक ले जाने वाले साबित होंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा को एग्जिट पोल में 34 से लेकर 40 तक के आंकड़े दिए गए हैं और अगर यह एग्जिट पोल है तो चुनावी नतीजे सुनिश्चित है कि इससे ज्यादा ही आएंगे.

त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हर वर्ग के लिए काम किया है और धरातल पर रहकर जिस पार्टी ने काम किया है वह भारतीय जनता पार्टी है. हिमाचल प्रदेश में केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने अच्छा काम किया है और जनता ने इस कार्य को समय-समय पर सरहाया भी है. उन्होंने कहा कि महिलाओं ने हिमाचल प्रदेश के चुनाव में बढ़ चढ़कर भाग लिया है और जिस प्रकार से महिलाओं ने मतदान किया है उससे यह पूरा तरह प्रतीत होता है कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा की एक प्रचंड सरकार बनने जा रही है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने केवल झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की कोशिश की है, कांग्रेस के पास कोई चुनावी मुद्दा नहीं था और चुनाव लड़ने के लिए कांग्रेस केवल जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रही थी. हिमाचल की जनता ने जिस प्रकार से मतदान किया है वह भारतीय जनता पार्टी के पक्ष है. कांग्रेस सपने देख ले पर सरकार तो भाजपा की ही बनेगी.

ये भी पढ़ें-Countdown Begins: 8 दिसंबर को सराज नहीं शिमला में रहेंगे CM जयराम, BJP को रिवाज बदलने की उम्मीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details