हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

हिमाचल बजट सत्र में आक्रामक रहेगा विपक्ष, BJP ने विधायक दल की बैठक में बनाई रणनीति

By

Published : Mar 2, 2023, 8:43 PM IST

Updated : Mar 2, 2023, 9:01 PM IST

शिमला में आज भाजपा विधायक दल की बैठक हुई. जिसकी अध्यक्षता नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने की. इस दौरान हिमाचल बजट सत्र को लेकर रणनीति बनाई गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर.

शिमला:भाजपा विधायक दल की बैठक नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में प्रारंभ हुई. इस दौरान नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि विधायक दल की बैठक में हमारी आगामी रणनीति तय की जाएगी. क्योंकि विधानसभा सत्र आने वाला है और इस बार का विधानसभा सत्र आक्रमक रहेगा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता महंगाई की बात कर रहे हैं, पर मुझे समझ नहीं आ रहा कि प्रदेश में महंगाई को कौन लेकर आ रहा है.

नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा कि यह वही कांग्रेस के नेता हैं, जिन्होंने डीजल के ऊपर वैट को बढ़ाकर डीजल को 3 रुपए महंगा कर दिया है. क्या इससे महंगाई नहीं बड़ी? अपने वादे पूरे करने की आड़ में हिमाचल की कांग्रेस सरकार प्रदेश में महंगाई बढ़ाने का काम कर रही है. उन्होंने कहा कि हमने हिमाचल प्रदेश में चीफ पार्लियामेंट सेक्रेटरी बनाकर जनता पर बोझ नहीं डाला. कांग्रेस के नेता अपने लोगों को एडजस्ट करने के लिए जनता के ऊपर बोझ डाल रही हैं.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार जब से सत्ता में आई है तब से बदले की भावना से काम कर रही है. उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार को महंगाई के लिए घेरा जाएगा. वहीं, सरकार अपने वायदों से भी पलट रही है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार प्रदेश की जनता का बेवकूफ बनाकर सत्ता में आई है. उन्होंने कहा कि विपक्ष होने के नाते वे आने वाले समय में सरकार की जनविरोधी नीतियों का विरोध करेंगे.

बैठक में ये गणमान्य लोग रहे मौजूद- इस बैठक में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा विधायक त्रिलोक जम्वाल, राकेश जम्वाल, रणधीर शर्मा, दिलीप ठाकुर, सुरेंद्र शौरी, बिक्रम ठाकुर, सुखराम चौधरी, पवन काजल, रणवीर निक्का, डी एस ठाकुर, डॉ जनक राज, रीना कश्यप, लोकिंद्र कुमार, इंद्र गांधी, दीपराज कपूर, जीत राम कटवाल, पूर्ण चंद, हंस राज, बलबीर वर्मा और अनिल शर्मा उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें:हिमाचल के लिए स्पेसिफिक प्रोटो टाइप इलेक्ट्रिक बसें बनाएंगी कंपनियां, CM ने कंपनियों को दिए निर्देश

Last Updated :Mar 2, 2023, 9:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details