हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकार ने 12 जिला लोक संपर्क अधिकारियों का किया तबादला, यहां देखें सूची

By

Published : Oct 15, 2022, 10:24 PM IST

हिमाचल में चुनावों (Himachal assembly election 2022) की घोषणा के बाद प्रदेश सरकार ने 12 जिला लोक संपर्क अधिकारियों तबादला किया है. शनिवार को इसकी अधिसूचना जारी की गई (DPRO transfer in Himachal) है.

सरकार ने 12 जिला लोक संपर्क अधिकारियों का किया तबादला
सरकार ने 12 जिला लोक संपर्क अधिकारियों का किया तबादला

शिमला: हिमाचल में चुनावों (Himachal assembly election 2022) की घोषणा के बाद प्रदेश सरकार ने 12 जिला लोक संपर्क अधिकारियों (District Public Relations Officers) तबादला किया है. शनिवार को इसकी अधिसूचना जारी की गई (DPRO transfer in Himachal) है. अधिसूचना के मुताबिक शिमला के डीपीआरओ संजय सूद को बिलासपुर व कुलदीप कुमार को बिलासपुर से सूचना एवं जनसंपर्क विभाग निदेशालय शिमला में लगाया गया है.

वहीं, मंडी के डीपीआरओ सचिन को कांगड़ा व कांगड़ा के डीपीआरओ विनय शर्मा को मंडी तैनाती दी गई है. अरुण पटियाल को ऊना से डीपीआरओ शिमला व मीना बेदी को हमीरपुर से ऊना स्थानांतरित किया गया है. सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के निदेशालय शिमला में तैनात अनिल गुलेरिया को हमीरपुर का डीपीआरओ लगाया गया है.

कुल्लू के डीआरओ प्रेम लाल को सिरमौर व किन्नौर के डीपीआरओ नरेंद्र कुमार को कुल्लू तैनात किया गया है. जबकि लाहुल स्पीति के केलंग में तैनात सुभाष चंद को चंबा व खेम चंद को चंबा से केलंग स्थानांतरित किया गया है. वहीं, सिरमौर में तैनात सिंपल सकलानी को किन्नौर में डीपीआरओ लगाया गया है.

ये भी पढ़ें:अग्निवीर भर्ती की लिखित परीक्षा 16 अक्टूबर को हमीरपुर में होगी, 2276 अभ्यर्थी देंगे परीक्षा

ABOUT THE AUTHOR

...view details