हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग में ट्रक और कार के बीच भिड़ंत, पलटकर खाई में गिरी कार, चालक सहित महिला घायल

By

Published : Nov 15, 2022, 6:40 PM IST

करसोग में ट्रक और कार के बीच भिड़ंत का मामला सामने आया (Truck and a car accident in Karsog) है. इस हादसे में कार में सवार चालक सहित एक महिला घायल हुए हैं. जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुन्नी ले जाया गया है. सूचना मिलते ही थाना करसोग से पुलिस की टीम स्पॉट के लिए रवाना हो गई है. पढे़ं पूरी खबर...

Road accident in Karsog
Road accident in Karsog

करसोग:हिमाचल के करसोग में ट्रक और कार के बीच भिड़ंत का मामला सामने आया (Truck and a car accident in Karsog) है. इस हादसे में कार में सवार चालक सहित एक महिला घायल हुए हैं. जिन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुन्नी ले जाया गया है. सूचना मिलते ही थाना करसोग से पुलिस की टीम स्पॉट के लिए रवाना हो गई है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम शिमला करसोग मुख्यमार्ग पर शमलोट नाला के समीप मारुति कार व ट्रक के बीच टक्कर हो गई.

इस दौरान मारुति कार नंबर HP-30-2461 पलटकर सड़क ने नीचे खाई में जा गिरी. जिसमें चालक सहित सवार महिला घायल हो गए. जिन्हें उपचार के लिए सुन्नी स्थित सिविल अस्पताल ले जाया गया है.
मारुति कार तत्तापानी से करसोग की ओर जा रही थी, वहीं ट्रक नंबर HP-24 C 4041 करसोग से तत्तापानी की ओर उतराई में आ रहा था. इस दौरान अचानक कार और ट्रक के बीच आमने सामने टक्कर हो गई. इस हादसे के दौरान मुख्यमार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई. जिस कारण लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा.

वहीं, हादसे की सूचना प्राप्त होते ही पुलिस की टीम स्पॉट के लिए रवाना हो गई है. डीएसपी करसोग गीतांजली ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि शमलोट नाला के समीप कार और ट्रक के बीच टक्कर होने की सूचना मिली है. जिस पर पुलिस की टीम को स्पॉट पर भेजा गया (Road accident in Karsog) है.

ये भी पढे़ं:धर्मशाला से लापता विदेशी पर्यटक का 8 दिन बाद भी नहीं लगा कोई सुराग, DGP बोले: तलाश जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details