हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BJP पर बरसे कांग्रेस के कैप्टन अजय यादव, अग्निपथ योजना को बताया तुगलकी फरमान

By

Published : Nov 9, 2022, 5:29 PM IST

assembly election 2022
कैप्टन अजय यादव,

कांग्रेस के स्टार कैंपेनर कैप्टन अजय यादव ने बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने जीएसटी और अग्निपथ योजना को तुगलकी फरमान बताया है. साथ ही कहा है कि पीएम बेरोजगारी व गरीबी का फायदा उठा रहे हैं.

मंडी:केंद्र के मोदी सरकार ने अग्निपथ योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का तुगलकी फरमान है. प्रधानमंत्री ने सेना की डिफेंस स्टैंडिंग कमेटी के राय के विपरीत यह फैसला लिया है. यह बात बुधवार को मंडी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान एआईसीसी के स्टार कैंपेनर कैप्टन अजय यादव ने कही है. उन्होंने प्रधानमंत्री पर आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अग्निपथ योजना तुगलकी फरमान जारी कर लाखों बेरोजगार युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है.

इस योजना का युवाओं ने जमकर विरोध किया लेकिन उसके बाद भी इस योजना को बंद नहीं किया गया. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सेना के पायलट प्रोजेक्ट के तहत युवाओं को भर्ती किया जाना चाहिए था लेकिन प्रधानमंत्री ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ करते हुए उन्हें 4 साल ठेके पर भेज दिया. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि पीएम मोदी अग्निपथ योजना शुरू कर बेरोजगार व गरीब का फायदा उठा रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सेना को कमजोर करना बंद कर, तुरंत इस योजना को बंद करें.

पढ़ें-BJP वाले चाहे ऊना नंबर वन पिलाएं या संतरा, लेकिन हिमाचल में बनेगी कांग्रेस की सरकार: विक्रमादित्य सिंह

प्रेस वार्ता के दौरान अजय यादव ने केंद्र की मोदी सरकार को घेरते हुए कहा कि केंद्र सरकार ने हरेक सामान पर जीएसटी लगा दिया है. जो मां अपने बच्चे को दूध पिलाती है, उस दूध को भी केंद्र सरकार ने जीएसटी के दायरे में लाकर रख दिया. आज केंद्र सरकार की नीतियों से हर वर्ग हताश है. मोदी सरकार ने महंगाई से जनता की कमर तोड़ कर रख दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details