हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Accident in Mandi: पंडोह डैम में गिरा टैंकर, दो की मौत, सर्च ऑपरेशन जारी

By

Published : Jan 4, 2023, 12:58 PM IST

Updated : Jan 4, 2023, 2:50 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में आज सुबह करीब 6 बजे एक हादसा पेश आया है. यहां पर एक टैंकर अनियंत्रित होकर पंडोह डैम में जा गिरा जिससे दो लोगों की मौत हो गई. वहीं, पुलिस को आशंका है कि टैंकर में और लोग भी हो सकते हैं जिसके लिए उनका सर्च ऑपरेशन जारी है. हादसे की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है. (Road Accident in Mandi) (Tanker fell into Pandoh Dam)

Road Accident in Mandi
पंडोह डैम में गिरा टैंकर

मंडी के पंडोह डैम में गिरा पंजाब का टैंकर.

मंडी:हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में जिला मंडी में सड़क हादसा पेश आया है. यहां आज सुबह एक टैंकर अनियंत्रित होकर पंडोह डैम में जा गिरा. इस हादसे में अभी तक दो लोगों के शव बरामद हुए हैं, जबकि पुलिस आशंका के आधार पर सर्च ऑपरेशन को जारी रखे हुआ है. यह सर्च ऑपरेशन इसलिए किया जा रहा है क्योंकि यह मालूम नहीं है कि टैंकर में दो ही लोग थे या फिर ज्यादा लोग सवार थे. (Road Accident in Mandi) (Tanker fell into Pandoh Dam)

प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 6 बजे का बताया जा रहा है. पुलिस को इसकी सूचना करीब 7 बजे मिली. घटना की सूचना मिलते ही पंडोह पुलिस चौकी की टीम मौके पर पहुंची और मंडी से एसडीआरएफ की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य शुरू किया. टैंकर पर पंजाब का नंबर अंकित है जोकि पीबी 65 एजी 5656 है. यह टैंकर पंजाब का है और कुल्लू की तरफ तेल छोड़कर वापस लौट रहा था.

पंडोह डैम में गिरा टैंकर

ये भी पढ़ें:Ranabagh Anni Car Accident: आनी के रानाबाग में खाई में गिरी कार, हादसे में 2 की मौत

हादसे में मारे गए लोगों की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने हादसे की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि अभी तक दो शवों को निकाला गया है. किसी और के होने की संभावना नहीं है. लेकिन फिर भी पुलिस आशंका के आधार पर सर्च ऑपरेशन को जारी रखे हुआ है. वहीं, एसडीएम सदर रितिका जिंदल ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया. (Road Accident in Himachal) (Tanker fell into Pandoh Dam In Mandi two died)

ये भी पढ़ें:नालनी स्कूल के बाहर दीवार से टकराई बाइक, व्यक्ति की मौत, युवती घायल, IGMC शिमला रेफर

Last Updated : Jan 4, 2023, 2:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details