हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Mandi Road Accident: कमांद में जीप को बचाते हुए सड़क पर पलटा तेल का टैंकर, सड़क से नीचे लुढ़की जीप

By

Published : Aug 20, 2023, 2:48 PM IST

Updated : Aug 20, 2023, 3:06 PM IST

मंडी के कमांद में रविवार सुबह तेल से भरा एक टैंकर पलट गया. मंडी-बजौरा सड़क मार्ग पर कमांद पुल के पास एक जीप को बचाते हुए तेल से भरा टैंकर पलट गया. हादसे में दोनों गाड़ियों कों काफी नुकसान पहुंचा है. (Mandi Road Accident) (Oil Tanker Overturned on Road in Kamand)

Oil Tanker Overturned on Road in Kamand
मंडी सड़क हादसा

कमांद में जीप को बचाते हुए सड़क पर पलटा तेल का टैंकर

मंडी: जिला मंडी में रविवार सुबह एक तेल का टैंकर सड़क हादसे का शिकार हो गया. मंडी-बजौरा सड़क मार्ग पर कमांद पुल के पास जीप को बचाने के चक्कर में एक तेल से भरा टैंकर सड़क पर पलट गया. वहीं, फल और सब्जी से भरी जीप भी सड़क से नीचे लुढ़क गई. जानकारी के अनुसार टैंकर के पलटने से तेल भी सड़क पर बह गया और फल और सब्जी नाले में जा गिरी. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई भी जानी नुकसान नहीं हुआ है.

कमांद में सड़क पर पलटा तेल का टैंकर

टैंकर-जीप हादसे का शिकार: मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क हादसे में जीप में बैठे तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें इलाज के लिए जोनल अस्पताल मंडी लाया गया है. बताया जा रहा है कि तेल से भरा टैंकर मंडी से कुल्लू की ओर जा रहा था. वहीं, फल और सब्जी से भरी जीप कुल्लू की ओर से आ रही थी. तभी कमांद पुल के पास जीप चालक ने ओवरटेक किया. इस दौरान जीप को बचाने के चक्कर में टैंकर पलट गया.

हादसे में दोनों गाड़ियां क्षतिग्रस्त: हादसे में दोनों गाड़ियों को काफी नुकसान पहुंचा है. कमांद चौकी की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, मौके पर मौजूद लोग तेल के टैंकर से बोतल में तेल भरते हुए भी नजर आए. एएसपी मंडी सागर चंद्र ने सड़क हादसे की पुष्टि की है.

मंडी में ये रूट रहेंगे बंद: बता दें कि कमांद-कटौला सड़क मार्ग पर भी जगह-जगह लैंडस्लाइड के कारण अभी भी खतरा बना हुआ है. जिस कारण प्रशासन ने आज इस मार्ग को बंद रखने का फैसला लिया है. इस दौरान चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाइवे को छोटे वाहनों के लिए खोल दिया गया है. एएसपी मंडी सागर चंद्र ने बताया कि अभी के लिए नेशनल हाईवे से भारी भरकम वाहनों की आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी.

ये भी पढ़ें:Kinnaur Truck Accident: किन्नौर में आकपा के पास मटर से लदा ट्रक पलटा, ड्राइवर सहित दो लोगों को लगी चोट

Last Updated :Aug 20, 2023, 3:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details