हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में महिला की हत्या, झाड़ियों में फेंका शव, इलाके में सनसनी

By

Published : Jun 5, 2023, 10:44 PM IST

मंडी जिला के पंडोंह में झाड़ियों में महिला की लाश बरामद की गई है. शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. बताया जा रहा है कि महिला के गले पर चाकू के वार के निशान हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

dead body of Woman recovered in Mandi
मंडी में महिला की हत्या

मंडी:हिमाचल प्रदेश के मंडी में महिला का शव बरामद हुआ है. जिले के पंडोंह में 9 मील के पास एक महिला को किसी ने चाकू से गले पर वार कर मौत के घाट उतार दिया है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुटी है. फिलहाल मृतका की पहचान नहीं हो पाई है.

झाड़ियों में पड़ी थी महिला की लाश:मिली जानकारी के अनुसार सोमवार दोपहर को पंडोह चौकी की टीम को सूचना मिली कि 9 मील मील के पास पहाड़ी के उपर बासता गांव की ओर किसी महिला की लाश पड़ी हुई है. यह लाश मंडी पंडोह फोरलेन पर स्थित जागर पंचायत के गांव बास्ता में, फोरलेन से करीब 400 मीटर ऊपर पहाड़ी की तरफ एकांत पगडंडी के किनारे झाड़ियों में पड़ी हुई थी. गांव की एक महिला को यह लाश पड़ी हुई दिखाई दी थी.

महिला के गर्दन पर चाकू से गोदने के निशान:ग्रामीण महिला ने अनुसार, सोमवार दोपहर जब वह अपने बच्चों को स्कूल से घर लेकर आ रही थी तो उसे झाड़ियों में यह लाश दिखी. महिला ने तुरंत इसकी सूचना पंचायत प्रधान को दी. इसके उपरांत पंचायत प्रधान ने घटना की सूचना पंडोह चौकी की टीम को दी. सूचना मिलते ही पंडोह चौकी की टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया. पुलिस टीम ने मौके पर पाया कि महिला के गर्दन पर चाकू से गोदने के निशान हैं. महिला को किसने यहां पर मार कर फेंक दिया है अभी यह जांच का विषय है.

मामले की छानबीन में जुटी है पुलिस:पुलिस के अनुसार महिला की हत्या सुबह करीब 9 बजे लेकर दोपहर 12 के बीच हुई है. फिलहाल पुलिस की शक फोरलेन निर्माण कार्य में लगे मजदूरों पर है. पुलिस ने फोरलेन निर्माण कार्य में लगी कंपनी के अधिकारियों से सभी मजदूरों का विवरण मांगा है. वहीं पुलिस ने उन मजदूरों का भी विवरण मांगा है जो एक-दो दिन से काम पर नहीं आ रहे है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि मृतक महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:हमीरपुर अस्पताल में तैनात एनेस्थिसिया डॉक्टर की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत, जंगल में मिला शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details