हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सरकारी कार्यक्रम के दौरान MLA अनिल शर्मा को आया गुस्सा, स्वास्थ्य मंत्री के सामने ली चंपा ठाकुर की क्लास

By

Published : Jun 8, 2023, 7:00 PM IST

Updated : Jun 8, 2023, 8:15 PM IST

विधायक अनिल शर्मा एक सरकारी कार्यक्रम में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी व कांग्रेस नेत्री चंपा ठाकुर पर बरसे पड़े. ये पूरा वाक्या उस समय पेश आया जब सरस्वती पूजन के दौरान दीप प्रज्वलित दिया जा रहा था. पढ़ें पूरी खबर...

MLA Anil Sharma On Champa Thakur
चंपा ठाकुर पर बरसे विधायक अनिल शर्मा.

सरकारी कार्यक्रम के दौरान MLA अनिल शर्मा को आया गुस्सा

मंडी:आज गुरुवार को मंडी शहर में आयोजित सरकारी कार्यक्रम के सदर विधायक अनिल शर्मा पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर की बेटी व कांग्रेस नेत्री चंपा ठाकुर पर उस समय बरस पड़े जब सरस्वती पूजन के दौरान चंपा ठाकुर ने विधायक अनिल शर्मा से पहले ही दीप प्रज्वलित कर दिया. ऐसा करने पर जहां विधायक अनिल शर्मा ने स्वास्थ्य मंत्री धनीराम शांडिल के सामने ही ना केवल चंपा ठाकुर की क्लास नहीं बल्कि उन्हें खरी-खरी भी सुनाई. इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धनीराम शांडिल ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की थी, जबकि बीजेपी विधायक अनिल शर्मा व चंपा ठाकुर सहित कई कांग्रेसी नेता इस मौके पर विशेष रूप से मौजूद रहे.

संस्कृति सदन में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान जब मां सरस्वती पूजन की बात आई तो प्रोटोकॉल के अनुसार सबसे पहले स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धनीराम शांडिल ने दीप प्रज्वलित किया. इसके उपरांत पूर्व मंत्री कौल सिंह की बेटी व सदर से कांग्रेस की प्रत्याशी रही चंपा ठाकुर ने विधायक अनिल शर्मा से पहले ही दीप प्रज्वलित कर दिया. चंपा ठाकुर ने दीप प्रज्जवलित करने के उपरांत कैंडल पूर्व सीपीएस सोहनलाल ठाकुर को थमा दी. जैसे ही कैंडल पूर्व सीपीएस सोहनलाल ठाकुर के पास पहुंची तो उन्होंने पहले बीजेपी विधायक अनिल शर्मा को आगे कर दीप प्रज्वलित करने की बात कही.

दीप प्रज्वलित करते हुए कांग्रेस नेत्री चंपा ठाकुर.

कैंडल हाथ में लेते ही सदर विधायक अनिल शर्मा ने बोले 'इतना तो पता ही होना चाहिए कि कार्यक्रम का प्रोटोकॉल क्या होता है'. इतना बोलने के बाद विधायक अनिल शर्मा ने दीप प्रज्जवलित किया. दीप प्रज्वलित करने के बाद अनिल शर्मा चंपा ठाकुर की ओर घूमे और प्रोटोकॉल तोड़ने पर उनको खूब खरी-खरी सुनाई. यह सब वाक्या मंडी शहर के संस्कृति सदन में आयोजित बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान के अंतर्गत कार्यक्रम में बीता. वहीं, इसके उपरांत स्टेट पर जब मुख्य अतिथि व विशिष्ट अतिथियों को सम्मानित करने की बात आई तो उस समय सब कुछ सही था.

चुनावों में दो बार हुआ है दोनों का आमना-सामनाः बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री व अनिल शर्मा के पिता स्व.पंडित सुखराम के समय से दोनों परिवारों के बीच पड़ी खटास आज भी देखने को मिल रही है. पूर्व मंत्री कौल सिंह की बेटी चंपा ठाकुर ने दो बार कांग्रेस के टिकट पर विधायक अनिल शर्मा के खिलाफ चुनाव लड़ा है, जबकि विधायक अनिल शर्मा शर्मा ने बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ा था. दोनों ही चुनावों में चंपा ठाकुर को हार का सामना करना पड़ा है.

चंपा ठाकुर पर बरसे विधायक अनिल शर्मा.

2022 के विधानसभा चुनावों में भी चंपा ठाकुर ने विधायक अनिल शर्मा के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी थी. जिसमें उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा था. हालांकि जिस कार्यक्रम में यह वाक्या बीता वह कार्यक्रम पूर्ण रूप से सरकारी था और प्रदेश में इस वक्त कांग्रेस की ही सरकार है. अनिल शर्मा सदर से विधायक हैं और यह कार्यक्रम उनके हल्के में ही संपन्न हुआ. ऐसे में बीजेपी विधायक अनिल शर्मा भी इस कार्यक्रम में पहुंचे हुए थे.

Read Also-हिंदुस्तान के आखिरी गांव छितकुल पहुंचे केंद्रीय ऊर्जा मंत्री आरके सिंह, निर्माण गतिविधियों का लिया जायजा

Last Updated : Jun 8, 2023, 8:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details