हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Mandi News: पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ मकान, दब गए मां-बेटा, लोगों ने रेस्क्यू करके निकाले

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Aug 30, 2023, 6:14 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में एक पेड़ मकान पर गिर गया. मकान में मौजूद मां और बेटा इसमें दब गए. हादसे का शिकार हुए मां और बेटे को लोगों ने निकाल लिया है. दोनों को... पढ़ें पूरी खबर... (Mandi News).

Mandi News
पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ मकान, दब गए मां-बेटा

पेड़ गिरने से क्षतिग्रस्त हुआ मकान, दब गए मां-बेटा

मंडी: हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी में बालीचौकी उपमंडल की ग्राम पंचायत औट के औट गांव में आज दोपहर बाद एक पेड़ के मकान पर गिरने से मकान क्षतिग्रस्त हो गया. जिस कारण घर पर मौजूद मां और बेटा इसमें दब गए. स्थानीय लोगों को उसी वक्त घटना का पता चल गया और उन्होंने तुरंत प्रभाव से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए मात्र 15 मिनट में घर में दबी सीमा देवी पत्नी महेश कुमार को बाहर निकाल लिया, जबकि उनके बेटे सुशील कुमार को निकालने में आधे घंटे का समय लग गया.

हादसे की सूचना मिलते ही औट थाना पुलिस की टीम और होमगार्ड के जवान भी मौके पर पहुंचे और राहत एवं बचाव कार्य में मदद की. वहीं, इलाके के दौरे पर आए डीसी मंडी अरिंदम चौधरी और एसडीएम बालीचौकी भी तुरंत प्रभाव से घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों का हाल जाना.

वहीं, ग्राम पंचायत औट के प्रधान भूषण वर्मा ने बताया कि यह मकान महेश कुमार का है. हादसे के वक्त घर पर मां-बेटा ही मौजूद थे. दोनों को चोटें आई हैं और दोनों का नगवाईं अस्पताल में उपचार चल रहा है. प्रधान भूषण वर्मा ने बताया कि प्रशासन की तरफ से घायलों को फौरी राहत दी जा रही है.

ये भी पढ़ें-Geological Survey in Himachal: हिमाचल में दरक रहे पहाड़ों का होगा अध्ययन, सरकार करवाएगी भूवैज्ञानिक सर्वेक्षण

ये भी पढे़ं-LPG Cylinder Price: फेस्टिव सीजन में मोदी सरकार का तोहफा, जानिए हिमाचल में कितने में मिलेगा एलपीजी सिलेंडर

ABOUT THE AUTHOR

...view details