हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

जयराम ठाकुर ने सराज में बाढ़ पीड़ितों का जाना हाल, सरकार से की हरसंभव सहायता देने की मांग

By

Published : Jun 28, 2023, 4:44 PM IST

Updated : Jun 28, 2023, 5:23 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर का आज सराज दौरे पर पहुंचे. जहां उन्होंने भारी बारिश से हुए नुकसान को लेकर पीड़ितों का हालचाल जाना. इस दौरान उन्होंने सरकार से पीड़ितों को हरसंभव सहायता देने का आग्रह किया.

Etv Bharat
जयराम ठाकुर ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा

जयराम ठाकुर ने सराज में बाढ़ पीड़ितों का जाना हाल

सराज:25 जून को सराज विधानसभा में भारी बारिश के चलते हुए काफी नुकसान हुआ. जिसको लेकर आज बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सराज के प्रभावित क्षेत्रों का दौरा किया और नुकसान का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना. साथ ही सरकार से पीड़ितों को हरसंभव सहायता देने का आग्रह किया.

सराज दौरे पर जयराम ठाकुर ने तुंगाधार पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया. साथ ही बाढ़ प्रभावितों से मिलकर उनका हालचाल भी जाना. उन्होंने बगस्याड के बाद जंजैहली के साथ लगती पंचायत तुगंआधार में प्रभावितों के लोगों से भी मिलकर उनका हालचाल जाना. उन्होंने कहा लोगों को चिंता न करने को कहा. उन्होंने कहा संकट की इस घड़ी में वे स्थानीय विधायक होने के नाते उनके साथ हैं. उन्होंने सरकार को प्रभावितों को हरसंभव सहायता मुहैया करने के लिए आग्रह किया.

पूर्व सीएम जयराम ठाकुर का सराज दौरा

गौरतलब है कि 25 जून को हुई भारी बारिश के कारण सराज के बगस्याड और तुंगाधार गांव में पानी और मलबा भर जाने से करीब चार घरों, स्कार्पियो, पिकअप सहित आधा दर्जन वाहनों को नुकसान पहुंचा था. नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कहा निश्चित तौर पर प्रभावित परिवारों को हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी, इसको लेकर हमने अधिकारियों को भी निर्देश दिए हैं.

वहीं, हिमाचल में भारी बारिश से हुए प्रभावित क्षेत्र तुंगाधार को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने प्रदेशवासियों से अपील की. उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि भारी बरसात के मद्देनजर अनावश्यक यात्रा से बचें और हो सके तो नदी-नालों एवं भूस्खलन संभावित स्थानों के करीब न जाए.

जयराम ठाकुर ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का लिया जायजा

वहीं, बीते मंगलवार को नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर सराज के बगस्याड में भारी बारिश से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे थे. जिसके बाद देर रात को 9 बजे वह अपने घर पहुंचे थे और आज सुबह प्रभावित क्षेत्र तुगांधार के लिए रवाना हुए. प्रभावित क्षेत्र के दौरे के तुरंत बाद नेता प्रतिपक्ष कुल्लू के लिए रवाना हो गए.

ये भी पढ़ें:Rain Alert: हिमाचल में 30 जून तक बारिश का दौर रहेगा जारी, 6 जिलों में बारिश का अलर्ट

Last Updated : Jun 28, 2023, 5:23 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details