हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी में 1 महिला और 4 युवकों से 13.77 ग्राम हेरोइन व सिरिंज बरामद

By

Published : Mar 15, 2023, 7:11 PM IST

सदर थाना की टीम ने मंडी शहर के पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला में एक मकान में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की. छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक महिला और चार युवकों को 13.77 ग्राम हेरोइन व सिरिंज सहित रंगे हाथों पकड़ा. यह सभी लोग पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला किराए के मकान में रह रहे थे. पुलिस इन सभी आरोपियों को पकड़कर सदर थाना ले गई है. पढ़ें पूरी खबर...

mandi local news
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

मंडी: नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों के खिलाफ मंडी पुलिस की मुहिम लगातार जारी है. ताजा मामले की बात की जाए तो सदर थाना की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर मंडी शहर में एक महिला सहित चार युवकों को हेरोइन व सिरिंज के साथ धर दबोचा है. यह सभी लोग मंडी शहर में किराए के मकान में रह रहे थे. पुलिस ने सभी को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुरू कर दी है. मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना की टीम ने मंडी शहर के पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला में एक मकान में गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी की.

छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक महिला और चार युवकों को 13.77 ग्राम हेरोइन व सिरिंज सहित रंगे हाथों पकड़ा. यह सभी लोग पड्डल गुरुद्वारा मोहल्ला किराए के मकान में रह रहे थे. पुलिस इन सभी आरोपियों को पकड़कर सदर थाना ले गई है. SP मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. आरोपियों को जल्द ही न्यायालय में पेश करने के बाद रिमांड हासिल कर इनसे पूछताछ की जाएगी. उन्होंने बताया कि नशे के काले कारोबार में संलिप्त अपराधियों को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा और मंडी पुलिस की कार्यवाही ऐसे अपराधियों पर आगे भी जारी रहेगी.

Also Read-Horoscope 16 March 2023: कैसा रहेगा आपका कल का दिन ? जानें किन 6 राशियों को मिलेगा चंद्रमा का बल

Also Read-होली मार्ग पर घंटों परेशान हुए लोग, उद्धाटन के लिए रोके थे यात्री, हंगामा भी हुआ

Also Read-6 जुलाई को तिब्बती धर्मगुरु दलाई लामा का जन्मदिवस, अनुयायियों ने धर्मशाला में की दीर्घायु की कामना

बता दें कि बीते रोज भी सदर थाना की टीम ने निजी बस में सवार नेपाली मूल के एक व्यक्ति से 1 किलो से अधिक चरस बरामद की थी. यह आरोपी मनाली से मंडी की ओर आ रही बस में सवार था. पुलिस ने नाके के दौरान बिंद्रावणी में जब इसके सामान की तलाशी ली तो इससे यह चरस बरामद की थी. यह आरोपी मनाली से मंडी की ओर आ रही बस में सवार था. पुलिस ने नाके के दौरान बिंद्रावणी में जब इसके सामान की तलाशी ली तो इससे यह चरस बरामद की थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details