हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी शिवरात्रि महोत्सव की दूसरी संध्या में राठी की नाटी ने मचाया धमाल

By

Published : Feb 24, 2020, 9:02 AM IST

अंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की दूसरी संध्या में नाटी किंग ठाकुर दास राठी ने लोगों खूब नचाया. इस दौरान राठी ने पहाड़ी नाटियां पेश कर लोगों का मनोरंजन किया. राठी ने सुन आमा मेरे बापुआ हाऊं बेटी मेरा की कसूर से कार्यक्रम की शुरुआत की.

singer thakur das rathi at mandi shivratri
मंडी शिवरात्रि में पहाड़ी गायक ठाकुर दास राठी

मंडीःअंतर्राष्ट्रीय शिवरात्रि महोत्सव की दूसरी संध्या में नाटी किंग ठाकुर दास राठी ने लोगों खूब नचाया. इस दौरान राठी ने पहाड़ी नाटियां पेश कर लोगों का मनोरंजन किया. राठी ने 'सुन आमा मेरे बापुआ हाऊं बेटी मेरा की कसूर'गानेसे कार्यक्रम की शुरुआत की.

इसके बाद राठी ने हो बांकी चंद्रा, हवा लागी चंडीगढा री हो, आजा ओ साथी नाचनी नाटी, नाचे नाचे मेरी किरनु, शालू री क्वार्टरे, हो सुमित्रा, नीरू चली घुमदी, सुषमा मेरी जानिए, दे दे मोबाइल नंबर, मेरी श्री देविए कोखे चली तू, झुमके नाचो रे मंडी शिवरात्रि लागी झुमके नाचो रे गाने गा कर दर्शकों को नाचने के लिए मजबूर कर दिया. इससे पहले कुमार साहिल और मंडल के आरिन एंड अर्शप्रीत ने भी लोगों का खूब मनोरंजन किया.

इस मौके पर सांसद रामस्वरुप शर्मा ने मुख्यातिथि के रुप में शिरकत की. शिवरात्रि मेला कमेटी के अध्यक्ष एवं डीसी ऋग्वेद ठाकुर ने मुख्यातिथि को सम्मानित किया. संध्या का आगाग शहनाई वादन से हुआ.

इसके बाद एसवीएम मंडी, गुरु गोविंद सिंह स्कूल मंडी, कनैड के जीवन कला मंच, सोलन के बबिन गुरंग, मंडी की गुंजन, थुनाग की नवज्योति महिला मंडल, बल्ह के विवेक मौर्य, सुंदरनगर के सुरेश कुमार, शिमला के रिषभ सल्होत्रा ने मेले में मौजूद लोगों अपनी प्रस्तुती दी.

वीडियो.

साथ ही बिलासपुर के रमन कुमार, सिराज के रवि शांडिल, हमीरपुर के राहुल शर्मा, मंडी के दिनेश गुप्ता, बल्ह के राजेश कुमार, ज्वाली के पंकज डोगरा, डाइट मंडी, मंडी के कारतीक कंवर, मंडी के संवाद कला मंच, शिमला के ललित म्युजिक ग्रुप, मंडी के बी.एस. भारद्वाज, मंडी की रेखा चौहान, सोलन की रिया एंड श्रेया व मंडी की मुस्कान ने अपनी प्रस्तुति से लोगों की खूब वहावाही हासिल की.

ये भी पढ़ेंःहिमाचल की धरोहर जनरल पोस्ट ऑफिस शिमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details