हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Mandi News: 4 फीट कीचड़ में चलकर CM सुक्खू ने जाना लोगों का हाल, प्रभावित परिवारों को एक-एक लाख रुपये देने की घोषणा

By

Published : Jul 13, 2023, 5:22 PM IST

Updated : Jul 13, 2023, 5:52 PM IST

आज मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पूर्व सीएम जयराम ठाकुर के गृह क्षेत्र पहुंचे. इस दौरान उन्होंने यहां प्रभावितों का हाल जाना. खास बात ये रही कि सीएम सुक्खू ने कीचड़ में पैदल चलकर लोगों का कुशल क्षेम जाना. पढ़ें पूरी खबर... (CM Sukhvinder Singh Sukhu Thunag visit).

CM Sukhvinder Singh Sukhu Thunag visit
4 फीट कीचड़ में चलकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जाना प्रभावितों का हाल

4 फीट कीचड़ में चलकर मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने जाना प्रभावितों का हाल

सराज:सूबे के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री नेता प्रतिपक्ष के गृह क्षेत्र थुनाग में रविवार को भारी बारिश व बाढ़ से प्रभावित क्षेत्र का दौरा कर नुकसान का जायजा लिया और प्रभावितों से मिले. मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने स्वयं दो से चार फीट कीचड़ में चल सभी प्रभावित दुकानदारों से मिलकर उनका कुशल क्षेम जाना. मुख्यमंत्री ने इस दौरान थुनाग में बाढ़ प्रभावित परिवारों को एक-एक लाख रुपये प्रदान करने की घोषणा की.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू 1 बजे रैनगलू हैलीपेड से थुनाग बाजार पहुंचे. जहां उन्होंने बाढ़ प्रभावित समूचे थुनाग बाजार में भारी मलबे और कीचड़ की परवाह किए बिना पूरे बाजार का पैदल निरीक्षण किया. लोक निर्माण विभाग ने कीचड़ से बचाव के लिए सड़क की बाईं ओर फट्टे रख अस्थाई रास्ता बनाया था, लेकिन मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने उस रास्ते को छोड़ भरे कीचड़ में जाकर प्रभावित दुकानदारों हर दुकान-मकान को हुई क्षति का जायजा लेकर सभी व्यापारियों का हाल चाल जाना.

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने थुनाग बाजार की सभी दुकान में जाकर प्रभावितों का हौसला बढ़ाते हुए उन्हें हर संभव सहायता प्रदान करने का भरोसा दिया. उन्होंने लोक निर्माण विभाग और ग्रामीण विकास विभाग के अधिकारियों-कर्मचारियों को बाजार से मलबा हटाने के कार्य में और तेजी लाने के भी निर्देश दिए. इस मौके पर उपायुक्त मंडी एसपी मंडी सहित स्थानीय पंचायत प्रधान धनेश्वर सिंह उप प्रधान खेम सिंह सहित कांग्रेस पार्टी प्रदेश महामंत्री चेतराम ठाकुर विजयपाल राजेन्द्र शर्मा पीसी चौहान सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

ये भी पढ़ें-Jairam Thakur On Himachal Flood: हिमाचल आपदा पर सियासत शुरू, राहत कार्य में देरी पर भड़के जयराम, हालात की चर्चा के लिए दिल्ली रवाना

Last Updated :Jul 13, 2023, 5:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details