हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

करसोग में दंपति के पास से 7.21 ग्राम चिट्टा बरामद, दोनों आरोपी गिरफ्तार, कोर्ट से मिला 3 दिन का पुलिस रिमांड

By

Published : Mar 20, 2023, 5:54 PM IST

करसोग के उपमंडल के तहत चुराग में पुलिस ने DSP गीतांजलि ठाकुर के नेतृत्व में तलाशी के दौरान एक दंपति से 7.21 ग्राम चिट्टा सहित अन्य सामान बरामद किया है. दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दंपति को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

chitta recovered from the couple in Karsog
सांकेतिक तस्वीर.

करसोग:हिमाचल में जिला मंडी के तहत करसोग में पुसिल को चिट्टा पकड़ने में सफलता हाथ लगी है. यहां उपमंडल के तहत चुराग में पुलिस ने DSP गीतांजलि ठाकुर के नेतृत्व में तलाशी के दौरान एक दंपति से 7.21 ग्राम चिट्टा सहित अन्य सामान बरामद किया है. इस जुर्म में पुलिस ने दंपति के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों को सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से दंपति को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

डीएसपी के नेतृत्व में चुराग पहुंची थी टीम:नशे के खिलाफ चलाए गए अभियान के तहत पुलिस को कई दिनों से आरोपी दंपति की तलाश थी. इन दोनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत भी मिली थी. ऐसे में डीएसपी गीतांजलि ठाकुर के नेतृत्व में पुलिस की टीम चुराग पहुंची. यहां आरोपी के घर के समीप पुलिस की गाड़ी को देखकर एक व्यक्ति ने हाथ में पकड़ी गई वस्तु को साथ लगते डंगे में छिपा दिया. जिस पर पुलिस का शक और पुख्ता हो गया.

इस दौरान व्यक्ति से साथ एक महिला भी खड़ी थी. जिस पर पुलिस ने तलाशी ली और डंगे में छुपाई गई वस्तु को दो स्वतंत्र गवाहों की उपस्थिति में बाहर निकाला गया, जिसमें चिट्टा पाया गया. जिसका वजन 7.21 ग्राम पाया गया. इस दौरान महिला की तलाशी लेने पर जैकट से 3 प्लास्टिक सिरिंज, एक दस का नोट और एक इलेक्ट्रॉनिक वेइंग मशीन बरामद की गई. इस दौरान घर से भी प्लास्टिक सिरिंज सहित मोबाइल व अन्य सामान बरामद किया गया.

दोनों आरोपी गिरफ्तार: पुलिस ने नशे के आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. दंपति आरोपी की पहचान हरीश कुमार पुत्र प्रेम लाल व संजू पत्नी हरीश कुमार के तौर पर हुई है. दोनों की आरोपी चुराग के रहने वाले बताए जा रहे हैं. डीएसपी गीतांजलि ठाकुर ने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया गया. जहां से दोनों आरोपियों को 3 दिन का पुलिस रिमांड मिला है.

ये भी पढ़ें-पेंशनर्स की वित्तीय अदायगी जल्द जारी करेगी सरकार, CM के समक्ष रखेंगे बात: अनिरुद्ध सिंह

ABOUT THE AUTHOR

...view details