हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

BJP press conference in Mandi: पूर्व MLA जवाहर ठाकुर की क्यों दी जाएगी प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट ,जानें क्या है मामला

By

Published : May 13, 2023, 8:39 AM IST

पूर्व विधायक जवाहर ठाकुर की बयानबाजी को लेकर रिपोर्ट भाजपा प्रदेश अध्यक्ष कौ दी जाएगी. यह बात मंडी भाजपा जिलाध्यक्ष रणवीर ठाकुर ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान कही.

BJP press conference in Mand
BJP press conference in Mand

मंडी:जब तक द्रंग पूर्व विधायक जवाहर ठाकुर को टिकट मिलता रहा तब तक उनके लिए पार्टी सर्वोपरि थी ,लेकिन टिकट करते ही बीजेपी को प्राइवेट लिमिटेड पार्टी कहना जवाहर ठाकुर की संकीर्ण मानसिकता को दर्शाता है. पार्टी के खिलाफ इस तरह की बयान बाजी किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं की जाएगी और पार्टी हाईकमान को इसकी रिपोर्ट भेजी जाएगी. यह कहना है मंडी भाजपा जिला अध्यक्ष रणवीर ठाकुर का. उन्होंने शुक्रवार को मंडी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान यह बात कही.

बयानबाजी स्वार्थ की भावना को दर्शाता:रणवीर ठाकुर ने कहा कि जवाहर ठाकुर 2 बार भारतीय जनता पार्टी के टिकट व एक बार हिविका के टिकट पर चुनाव हार चुके थे, लेकिन उसके बाद भी 2017 के विधानसभा चुनावों में पार्टी ने उन्हें अपना प्रत्याशी बनाया. पूर्व विधायक को तब भारतीय जनता पार्टी प्राइवेट लिमिटेड पार्टी क्यों नहीं दिखी, लेकिन अब टिकट कटने पर पार्टी के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करना उनकी स्वार्थ की भावना को दर्शाता है.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष को रिपोर्ट सौंपी जाएगी:जिलाध्यक्ष रणवीर ठाकुर ने कहा कि जवाहर ठाकुर आज अपने स्वार्थ के लिए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर व भारतीय जनता पार्टी के शिर्ष नेतृत्व को बदनाम करने में लगे हुए हैं. उन्होंने ने कहा कि पार्टी के खिलाफ अनाप-शनाप बयानबाजी करने वाले सभी पर अनुशासनात्मक कार्रवाई होनी चाहिए. पूर्व विधायक जवाहर ठाकुर की रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपी जाएगी.

माफी मांगना चाहिए:रणवीर ठाकुर ने कहा कि पिछले दिनों जवाहर ठाकुर ने पार्टी के खिलाफ जो बयान बाजी की है उससे साफ होता है कि उनसे उनकी मंशा अब किसी और पार्टी में जाने की है. इस बयानबाजी के लिए उन्हें पूर्व मुख्यमंत्री व पार्टी हाईकमान के नेताओं से माफी मांगनी चाहिए. बता दें कि पिछले दिनों मंडी में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान द्रंग से पूर्व विधायक रहे जवाहर ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड पार्टी करार देते हुए बीजेपी के कई मबडे़ नेताओं पर टिप्पणी की थी.

ये भी पढ़ें: Mandi News: द्रंग से पूर्व भाजपा विधायक ने अपनी ही पार्टी को बताया प्राइवेट लिमिटेड पार्टी

ABOUT THE AUTHOR

...view details