हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सुंदरनगर पुलिस की कार्रवाई, 278 ग्राम चरस के साथ युवक को पकड़ा

By

Published : Feb 23, 2021, 5:43 PM IST

पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम हेड कांस्टेबल ललित कुमार के नेतृत्व में नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर चमुखा के समीप पठेहर में मौजूद थी. आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक पंजाब रोडवेज की बस को चेकिंग के लिए रोका गया. पुलिस को देखकर बस में बैठा एक युवक घबरा गया. तलाशी के उसके पास से 278 ग्राम चरस बरामद हुआ.

चरस बरामद
चरस बरामद

सुंदरनगर:पुलिस ने नशे के काले कारोबार पर शिकंजा कसा है. पंजाब रोडवेज की बस से एक युवक को 278 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है. आरोपी केरल का रहने वाला है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

युवक के पास से 278 ग्राम चरस बरामद

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम हेड कांस्टेबल ललित कुमार के नेतृत्व में नेशनल हाईवे-21 चंडीगढ़-मनाली पर चमुखा के समीप पठेहर में मौजूद थी. आने जाने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रही थी. इसी दौरान एक पंजाब रोडवेज की बस को चेकिंग के लिए रोका गया. पुलिस को देखकर बस में बैठा एक युवक घबरा गया. तलाशी के उसके पास से 278 ग्राम चरस बरामद हुआ.

थाना प्रभारी सुंदरनगर कमल कांत ने की पुष्टि

आरोपी की शिनाख्त दीपक थियल(34), पुत्र सुमन थियल, निवासी घर क्रमांक-33/217, माश करनेर, डाकघर कार्यालय मालाप्रपा तहसील चेवायुर, जिला कालीकट केरला के तौर पर हुई है. मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी सुंदरनगर कमल कांत ने कहा कि पंजाब रोडवेज की बस से एक केरल निवासी से 278 ग्राम चरस बरामद की गई है. उन्होंने कहा कि आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस ने आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढे़ें: पार्टी चिन्ह पर होंगे नगर निगम के चुनाव, कैबिनेट ने दी मंजूरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details