हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मंडी: 21 वर्षीय विजय कुमार ने जीता जिला परिषद का चुनाव

By

Published : Jan 22, 2021, 10:58 PM IST

विकासखंड चौंतड़ा के तहत नेरघरवासड़ा वार्ड से युवा उम्मीदवार विजय कुमार ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जिला परिषद सदस्य का चुनाव जीत लिया है. विजय कुमार गांव हारगुनैण डाकघर हराबाग के रहने वाले हैं. उनके पिता मोची का काम करते हैं. वहीं, विजय कुमार निजी स्कूल में शारीरिक शिक्षक के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं.

youngest DDC member 2021 election in himachal
विजय कुमार जिला परिषद मंडी

मंडी: विकासखंड चौंतड़ा के तहत नेरघरवासड़ा वार्ड से युवा उम्मीदवार विजय कुमार ने निर्दलीय उम्मीदवार के तौर पर जिला परिषद सदस्य का चुनाव जीत लिया है. विजय कुमार ने भाजपा समर्थित उम्मीदवार तेज सिंह को पटखनी दी है. विजय कुमार ने मात्र 21 वर्ष की उम्र में जिला परिषद सदस्य का चुनाव जीता है.

नेरघरवासड़ा वार्ड तीन से नौ प्रत्याशी जिला परिषद के लिए चुनावी मैदान में थे. विजय कुमार ने जोगिंदर नगर मंडल भाजपा महामंत्री तेज सिंह सहित सात प्रत्याशियों को चुनावी मैदान में धूल चटा दी है.

निजी स्कूल में शिक्षक हैं विजय कुमार

विजय कुमार गांव हारगुनैण डाकघर हराबाग के रहने वाले हैं. उनके पिता मोची का काम करते हैं. वहीं, विजय कुमार निजी स्कूल में शारीरिक शिक्षक के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं. बता दें कि पंचायती राज के इन चुनावों में मतदाता शिक्षित व युवा उम्मीदवारों पर ज्यादा विश्वास जता रहे हैं.

पढ़ें:पंचायत समिति चौंतड़ा के 20 वार्ड के परिणाम घोषित, इन्हें मिली जीत

ABOUT THE AUTHOR

...view details