हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू दशहरे से लौट रहे युवक का लहूलुहान शव मिला, परिजनों को हत्या का शक, FIR दर्ज

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 1, 2023, 2:34 PM IST

कुल्लू दशहरे से लौट रहे एक युवक का शव संदिग्ध हालत में मिला है. शव की हालत देखकर युवक के परिवार वालों को शक है कि उसकी हत्या की गई है. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. (kullu murder case)

kullu Crime News
kullu Crime News

कुल्लू : जिले के सोंडा धार इलाके में एक युवक का शव मिला है. बेटे की लहूलुहान लाश मिलने पर परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है और पुलिस को मामले की शिकायत दी है. जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

कुल्लू दशहरे गया था युवक- पुलिस के मताबिक मृतक की पहचान सोंडा धार के हरीश चंद के रूप में हुई है. जो बीते दिनों हुए कुल्लू दशहरे में गया था और मंगलवार रात घर वापस लौट रहा था लेकिन वह देर रात तक घर नहीं पहुंचा. मंगलवार रात को वहां से गुजरते हुए कुछ लोगों ने लहूलुहान हालत में हरीश को देखा और इसकी जानकारी परिजनों और पुलिस को दी.

परिवार को हत्या का शक- सूचना मिलते ही युवक के परिजन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और हरीश को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजनों ने हत्या का शक जताया है. परिजनों ने कुछ युवकों पर हत्या का शक जाहिर किया है और पुलिस को उनके नाम बताए हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. परिजनों ने भी आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है. वहीं स्थानीय पंचायत प्रधान मेहर चंद ने कहा कि बीती रात हुई इस घटना से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. इसलिये वो पुलिस से इस मामले में जल्द गिरफ्तारी की अपील करते हैं.

पुलिस ने किया मामला दर्ज- पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है. डीएसपी और एसएचओ ने मौके पर पहुंचकर उन लोगों से पूछताछ की है जो हरीश के साथ मेले से वापस लौट रहे थे. पुलिस फिलहाल आरोपियों की तलाश में जुटी है, पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:खाई में गिरी कार, दो लोगों की मौके पर मौत, रात भर गाड़ी में फंसा रहा एक घायल

ये भी पढ़ें:दो अज्ञात बाइक सवारों ने एक कार पर की ताबड़तोड़ फायरिंग, हमले में एक युवक घायल, पुलिस जांच में जुटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details