हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

पार्वती नदी में डूबने से युवक की मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 7, 2021, 12:17 PM IST

जिला कुल्लू में पार्वती नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई है. मणिकर्ण पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कसोल के समीप कटागला में एक युवक पांव फिसलने से पार्वती नदी में गिर गया. नदी में पानी और गहरी होने के चलते युवक बाहर नहीं निकल पाया. जिसके कारण नदी में डूबकर उसकी मौत हो गई.

kullu
फोटो

कुल्लू: मणिकर्ण घाटी में एक युवक की पार्वती नदी में डूबने से मौत हो गई है. पुलिस ने रेस्क्यू टीम की मदद से युवक के शव को बरामद कर लिया है और उसे पोस्टमार्टम के लिए कुल्लू अस्पताल भेज दिया है. मृतक की पहचान ठाकरू (28) पुत्र हरि देवी, गांव चौहकी, डाकघर जरी, तहसील भुंतर, जिला कुल्लू के रूप में हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

मणिकर्ण पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कसोल के समीप कटागला में एक युवक पांव फिसलने से पार्वती नदी में गिर गया. नदी में पानी और गहरी होने के चलते युवक बाहर नहीं निकल पाया. जिसके कारण नदी में डूबकर उसकी मौत हो गई.

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

स्थानीय लोगों ने नदी के बीच एक शव फंसा हुआ देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और रेस्क्यू टीम के साथ कड़ी मशक्कत के बाद नदी में फंसे हुए शव को बाहर निकाला. पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर अस्पताल का प्रशासन हुआ सख्त, कोरोना निगेटिव रिपोर्ट दिखाने पर ही मिलेगी एंट्री

ABOUT THE AUTHOR

...view details