हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चरस सप्लायर गिरफ्तार, पकड़े गए 2 युवकों की निशानदेही पर हुई गिरफ्तारी

By

Published : Jul 27, 2020, 11:07 AM IST

पुलिस ने 20 जुलाई को डेढ़ किलो चरस के साथ पकड़े दो युवकों के मामले में सप्लायर को दबोचा है. सप्लायर से कड़ी पूछताछ चल रही है. मामले में अब तक तीन गिरफ्तारियां हो चुकी है. पुलिस ने मामले में एनडीपीएस की धारा 29 के तहत मामला दर्ज कर ये गिरफ्तारियां की हैं.

charas smuggling case
चरस तस्करी

कुल्लू: उपमंडल बंजार में पुलिस लगातार चरस तस्करों पर कार्रवाई कर रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक चरस सप्लायर को गिरफ्तार किया है. ये गिरफ्तारी 20 जुलाई को डेढ़ किलो चरस के साथ पकड़े गए दो युवकों की निशानदेही पर हुई है.

कांगड़ा जिला के इस सप्लायर ने दोनों को चरस की खेप दी थी. पुलिस ने आरोपी को एनडीपीएस की धारा 29 के तहत गिरफ्तार किया है. बता दें कि 20 जुलाई को फागू पुल के पास पुलिस ने एक वाहन से डेढ़ किलो चरस की खेप बरामद की थी. मामले में पुलिस ने आरोपी मंजीत सिंह (35) निवासी जमठेला गांव जिला मंडी और अश्वनी राणा (33) निवासी पहेड़ गांव जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया. पूछताछ के दौरान आरोपियों ने सप्लायर को लेकर खुलासा किया था. इसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई.

हालांकि, मुख्य सप्लायर अंडर ग्राउंड हो गया था. पुलिस ने रविवार को सप्लायर गुलशन कुमार (28) निवासी जयसिंहपुर, जिला कांगड़ा को गिरफ्तार किया है. मामले की पुष्टि पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने की है.

पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह कहा कि पुलिस ने बंजार के फागू पुल में डेढ़ किलो चरस मामले में सप्लायर को पकड़ने में सफलता हासिल की है. उन्होंने कहा कि सप्लायर से कड़ी पूछताछ चल रही है. मामले में अब तक तीन गिरफ्तारियां हो चुकी है. पुलिस ने मामले में एनडीपीएस की धारा 29 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तारियां की हैं.

ये भी पढ़ें:बिलासपुर में चरस की खेप के साथ दो युवक गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

ये भी पढ़ें:पिकअप चालक से अढ़ाई किलो चरस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details