हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लूः SIU टीम ने 1.555 किलोग्राम चरस के साथ युवक को किया गिरफ्तार

By

Published : Mar 27, 2021, 7:05 PM IST

कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम ने एक युवक को 1 किलो 555 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान विनोद कुमार निवासी तरेडा जिला बिलासपुर के रूप में हुई है. अब कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा.

siu-team-arrested-youth-with-charas-in-kullu
फोटो

कुल्लूःउपमंडल बंजार के प्रवेश द्वार लारजी में कुल्लू पुलिस की एसआईयू टीम ने बड़ी कार्रवाई की. एसआईयू टीम एक युवक को 1 किलो 555 ग्राम चरस के साथ पकड़ा है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. आरोपी युवक बिलासपुर जिला का रहने वाला है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लारजी में एसआईयू की टीम ने नाका लगाया हुआ था. इस दौरान एक युवक को तलाशी के लिए रोका गया. तलाशी के दौरान 1 किलो 555 ग्राम चरस बरामद हुई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और एनडीपीएस एक्ट के तहत आगामी कार्रवाई की जा रही है.

कानूनी प्रक्रिया के बाद अदालत किया जाएगा पेश

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान विनोद कुमार निवासी तरेडा जिला बिलासपुर के रूप में हुई है. अब कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे अदालत में पेश किया जाएगा. एसपी ने कहा कि युवक से चरस सप्लाई से जुड़े अन्य आरोपियों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः-शहीद के अंतिम संस्कार पर बोलीं उनकी पत्नी, 'मैं खुद और अपने बच्चों को देश पर कर दूंगी कुर्बान'

ABOUT THE AUTHOR

...view details