हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में निजी होटल में देह व्यापार का भांडा फोड़, पुलिस ने 3 युवतियों को किया रेस्क्यू

By

Published : May 4, 2023, 10:35 PM IST

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के मनाली में एक निजी होटल में देह व्यापार चल रहा था. पुलिस ने 3 लड़कियों को भी रेस्क्यू किया है. पढ़ें पूरी खबर...

Prostitution in private hotel in Manali
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू: जिलाकुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली में एक निजी होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. वहीं, पुलिस ने होटल से तीन लड़कियों को भी रेस्क्यू किया है. तीनों लड़कियों में से दो पंजाब की और एक दिल्ली की रहने वाली है. मनाली पुलिस की टीम ने इस मामले में होटल की संचालिका और मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, अब दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है.

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि मनाली थाना के प्रभारी को सूचना मिली कि यहां पर भजोगी स्थित एक होटल में देह व्यापार का धंधा काफी समय से चल रहा है. सूचना मिलते ही पुलिस टीम ने नकली ग्राहकों को होटल में भेजा और वहां पर लड़कियों की बात की. ऐसे में जब लड़कियों का सौदा नकली ग्राहकों के साथ तय हो गया. थाना प्रभारी अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने देह व्यापार के इस कारोबार का भांडा फोड़ दिया.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

डीएसपी मनाली केडी शर्मा ने बताया कि देह व्यापार करने वालों पर कार्रवाई की जा रही है तथा तीन लड़कियों को उनके चंगुल से सुरक्षित रेस्क्यू किया गया है. तीनों लड़कियों से जबरन देह व्यापार करवाया जा रहा था. उन्होंने बताया कि होटल की संचालिका शीतल निवासी जगतसुख और होटल के मैनेजर श्रीमंता गोराई को गिरफ्तार कर लिया गया और मनाली थाना में उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. ऐसे में अब पुलिस के द्वारा आगामी कार्रवाई की जा रही है.

Read Also-शिमला में सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़, 3 युवतियों सहित 7 गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details