हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

प्रतिभा सिंह का कुल्लू दौरा: आज हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में होंगी शामिल, कहा-10 गारंटियां पूरी होंगी

By

Published : Feb 20, 2023, 9:14 AM IST

प्रतिभा सिंह का कुल्लू दौरा
प्रतिभा सिंह का कुल्लू दौरा

आज कुल्ल में कांग्रेस का हाथ से हाथ जोड़ो अभियान की शुरुआत होगी. इस कार्यक्रम में कांग्रेस प्रदेश की मुखिया प्रतिभा सिंह भी शिरकत करेंगी. (Pratibha Singh visit to Kullu)

कुल्लू:कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह आज कुल्लू में हाथ से हाथ जोड़ो अभियान में शामिल होंगी. यह कार्यक्रम देव सदन में आयोजित किया जाएगा. कांग्रेस ने इसको लेकर तैयारियां पूरी कर ली है. कांग्रेस नेताओं का दावा है कि बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता इस दौरान शामिल होंगे. वहीं, प्रतिभा सिंह जिला प्रशासन के साथ एक बैठक भी करेंगी.

10 गारंटियां समय पर होंगी पूरी:प्रतिभा सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार 10 गारंटियां समय पर पूरी करेगी. भाजपा विधायक सतपाल सत्ती को इस बारे में चिंता नहीं करना चाहिए. प्रतिभा सिंह ने कहा कि कांग्रेस की सुखविंदर सरकार ने कुछ गारंटियों को पूरा कर दिया. बची हुई गांरटियां पूरी करने की दिशा में काम किया जा रहा है. बता दें कि सतपाल सत्ती ने कुल्लू में रविवार को पत्रकार वार्ता में कांग्रेस पर सवाल उठाया था, जिसका जवाब देर रात को प्रतिभा सिंह ने दिया.

जनता कांग्रेस के साथ:उन्होंने कहा कि भाजपा अब सत्ता से बाहर हो चुकी है, लेकिन अभी तक वह हार के गम को नहीं भुला पाई है, जिसके चलते भाजपा के नेता आए दिन फिजूल की बयानबाजी करने में जुटे हुए हैं, प्रदेश में जनता ने कांग्रेस को अपना बहुमत दिया है और कांग्रेस भी जनता के साथ है. जनता के हितों को प्राथमिकता के आधार पर पूरा करने का प्रयास किया जा रहा है.

देर रात लिया कार्यक्रम में हिस्सा:रविवार देर रात को सांसद प्रतिभा सिंह ने सेऊ बाग में आयोजित एक कार्यक्रम में भी भाग लिया. यहा पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह का ढोल नगाड़ों के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया. इस दौरान प्रतिभा सिंह ने स्थानीय महिला मंडलों के साथ भी मुलाकात की और महिला मंडल के सदस्यों ने भी अपने मांग पत्र सांसद प्रतिभा सिंह को सौंपे. सांसद प्रतिभा सिंह ने महिला मंडल के सदस्यों को आश्वासन दिया कि जल्द ही उनकी सभी मांगों को पूरा किया जाएगा.

ये भी पढे़ं :CM सुक्खू का ऐलान: हिमाचल में देवी-देवताओं के नाम की जाएगी गैर वन भूमि

ABOUT THE AUTHOR

...view details