हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में हरियाणा का व्यक्ति 2 किलो 603 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार, पुलिस कर रही पूछताछ

By

Published : Mar 3, 2023, 12:08 PM IST

कुल्लू पुलिस ने टैक्सी में चरस लेकर जा रहे एक हरियाणा के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से पुलिस ने 2 किलो 603 ग्राम चरस बरामद की है. (One person arrested with Charas in Kullu )

Haryana man arrested with charas in Kullu
Haryana man arrested with charas in Kullu

कुल्लू:पुलिस ने हरियाणा के तस्कर को गिरफ्तार कर 2 किलो 603 ग्राम चरस बरामद की है. आरोपी करनाल का रहने वाला है और वह टैक्सी में नशा लेकर आ रहा था. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है और अब उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा. पुलिस अधिकारियों का कहना है कि पूछताछ में यह पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि आरोपी कब से इस अवैध कारोबार को कर रहा है और हिमाचल में वह कहां-कहां से नशा लेकर कहां-कहां उसे बेचता है.

टैक्सी में लेकर जा रहा था चरस:कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सैंज पुलिस की टीम इलाके की गश्त कर रही थी. उसी दौरान धामण पुल की तरफ से एक टैक्सी आती हुई नजर आई. पुलिस ने जब टैक्सी की जांच की तो उसमें यह चरस बरामद की गई. वहीं ,पुलिस ने टैक्सी में बैठे हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.आरोपी की पहचान संजू निवासी करनाल हरियाणा के रूप में हुई है.

बंजार घाटी में खरीदा नशा:एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि आरोपी के कब्जे से चरस को बरामद कर उसे गिरफ्तार किया गया है. आरोपी से यह पूछताछ की जा रही है कि बंजार घाटी में वह कहां से यह चरस खरीदकर लाया था और आगे किसे बेचने के लिए जा रहा था. उन्होंने बताया कि चरस के साथ गिरफ्तार आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.वहीं, बीते दिनों भी पुलिस ने हेरोइन व चरस के साथ आरोपियों को गिरफ्तार किया था. पूछताछ में उनसे कुछ अहम जानकारियां मिली है. पुलिस अब उन जानकारियों के आधार पर और नशे का अवैध कारोबार करने वालों को पकड़ने की कोशिश कर रही है.बता दें कि नशे के खिलाफ हिमाचल पुलिस का लगातार अभियान चल रहा है. इसीके तहत आरोपियों को पकड़कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें :हमीरपुर में महिला से 21 लाख की ठगी, फेसबुक पर देखा था विज्ञापन, फ्रेंचाइजी के नाम पर बनी ठगों का शिकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details