हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu Road Accident: बबेली में जीप और कार में हुई जोरदार भिड़ंत, हादसे में एक की मौत और 3 घायल

By

Published : Jul 5, 2023, 4:05 PM IST

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. आए दिन लोग दर्दनाक सड़क हादसों में अपनी जान गंवा रहे हैं. कुल्लू के बबेली में एक कार और जीप की टक्कर हो गई. जिसमें 3 लोग घायल हुए हैं और 1 की मौत हो गई है. ( Jeep and car Collapse in Babeli Kullu) (Road Accident in Kullu)

Road Accident in Kullu.
कुल्लू में सड़क हादसा.

कुल्लू: जिला कुल्लू में एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. जिला मुख्यालय कुल्लू के बबेली में एक कार व जीप की जोरदार टक्कर हो गई. इस सड़क दुर्घटना में 3 लोग घायल हुए हैं. जबकि कार में सवार एक महिला की मौत हो गई है. वहीं, जीप के चालक को भी चोटें आई हैं. कुल्लू पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

कुल्लू में सड़क हादसा: कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक दिल्ली नंबर की कार और कुल्लू नंबर की एक जीप के बीच जोरदार टक्कर हो गई. जिससे गाड़ी के परखच्चे उड़ गए और जीप को भी क्षतिग्रस्त हुई है. इस सड़क दुर्घटना में दिल्ली की कार में सवार हार्दिक लाल, निवासी सूरत गुजरात और कार चालक सतपाल सिंह, निवासी नई दिल्ली को गंभीर चोटें आई हैं. वहीं, हादसे में रसिकलाल शाह की पत्नी वीश्ठा शाह की मौत हो गई है. जीप के चालक कपिल, निवासी कशामती को भी हल्की चोटें आई हैं.

सड़क हादसे में 3 घायल व 1 की मौत: सड़क हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कुल्लू पुलिस को दी. सूचना मिलते ही कुल्लू पुलिस की टीम मौके से घटनास्थल पर पहुंची और घायलों को उपचार के लिए ढालपुर अस्पताल भिजवाया. वहीं, पुलिस की टीम ने मृतक महिला के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. पुलिस की टीम ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है.

हादसे की जांच में जुटी पुलिस:एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि इस सड़क दुर्घटना में 3 लोग घायल हुए हैं, जबकि एक महिला की मौत हुई है. ऐसे में पुलिस के द्वारा स्थानीय लोगों के बयान भी दर्ज किए गए हैं और महिला के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. पुलिस की टीम ने मामले में केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में डरा रहे सड़क हादसे, हर साल मौत के मुंह में समा रहे औसतन एक हजार जीवन

ABOUT THE AUTHOR

...view details