हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

आनी में खाई में गिरी बोलेरो जीप, 2 की मौत, 2 गंभीर घायल

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Nov 25, 2023, 2:10 PM IST

Bolero Jeep Fell into Ditch in Anni Kullu: कुल्लू जिले के आनी में एक बोलेरो जीप सड़क दुर्घटना का शिकार हो गई. आनी में दलाश सोइधार सड़क पर बोलेरो जीप खाई में गिर गई. जिसमें जीप सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए.

Kullu Road Accident
कुल्लू सड़क हादसा

कुल्लू: जिला कुल्लू के उपमंडल आनी में दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया. आनी में दलाश सोइधार सड़क पर एक बोलेरो जीप खाई में गिर गई. वहीं, यह सड़क दुर्घटना में जीप में सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि जीप सवार दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायल लोगों का रामपुर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही आनी पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और अब दुर्घटना के कारणों की भी जांच की जा रही है.

सड़क दुर्घटना में मृतकों की पहचान शेर सिंह निवासी सोइधार, दिलीप सिंह निवासी सोई धार के रूप में हुई है. पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में ले लिया है और अब आनी अस्पताल में शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. हादसे में सोई धार के ही रहने वाले शीतल चौहान और नरेश कुमार भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

मिली जानकारी के अनुसार बीती रात के समय बोलेरो जीप में सवार होकर यह सभी लोग दलाश से सोइधार की ओर जा रहे थे. गाड़ी को शीतल चौहान चला रहा रहा था कि तभी मचेउटा नामक जंगल के पास गाड़ी अनियंत्रित हो गई और गहरी खाई में जा गिरी. स्थानीय लोगों ने इस बारे में आनी पुलिस को सूचित किया. पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों और मृतकों के शव को बाहर निकला.

आनी में सड़क दुर्घटना में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं. जिनका अब रामपुर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.पोस्टमार्टम करने के बाद मृतकों के शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा. आनी पुलिस की टीम सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच कर रही है. - चंद्रशेखर, डीएसपी आनी

ये भी पढे़ं:अटल टनल में पलटी तेज रफ्तार ऑल्टो कार, सोशल मीडिया में हादसे का वीडियो वायरल

ये भी पढे़ं:Accidents in Himachal: हादसों की भेंट चढ़ रही जवानी, एक्सीडेंट में जान गंवाने वाले 52% की उम्र 40 से कम, इस जिले में सबसे ज्यादा हादसे और मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details