हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

नशे के खिलाफ कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, 4 किलो 17 ग्राम चरस के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 18, 2023, 10:38 AM IST

Charas Smuggling Case: कुल्लू पुलिस की नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. इसी कड़ी में पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में 4 किलो 17 ग्राम चरस के साथ दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में केस दर्ज कर लिया है. पढ़िए पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

कुल्लू: हिमाचल पुलिस लगातार अवैध नशे के खिलाफ चेकिंग और जागरूकता अभियान चलाती रहती है, इसके बावजूद प्रदेश में नशा तस्करी मामले में कमी नहीं आ रही है. ताजा मामला कुल्लू से है. कुल्लू पुलिस की टीम ने भुंतर व बंजार में दो अलग-अलग मामले में 4 किलो 17 ग्राम चरस बरामद की है. साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

कुल्लू पुलिस दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने जा रही है. ताकि चरस कारोबार से जुड़े अन्य लोगों पर भी कानूनी कार्रवाई की जा सके. कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस थाना बंजार की टीम ने सोझा के समीप पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में नाकाबंदी की. इस दौरान छोटू लाल (36 वर्ष) के कब्जे से 3 किलो 1 ग्राम चरस बरामद हुआ. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना बंजार में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

आरोपी को अब अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लेगी. ताकि इस चरस तस्करी नेटवर्क का पता लगाया जा सके. वही, दूसरी मामले में पुलिस थाना भुंतर की टीम ने रुआडू रोड पर गश्त के दौरान बुद्धि सिंह (44 वर्ष) के कब्जा से 1 किलो 16 ग्राम चरस बरामद किया है. आरोपी चरस तस्कर के खिलाफ थाना भुंतर में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है. एसपी साक्षी वर्मा ने बताया कि कुल्लू पुलिस की टीम लगातार नशा तस्करों पर कार्रवाई कर रही है. अवैध नशा के कार्यों में संलिप्त लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें:धर्मशाला छात्रा मर्डर केस में नया खुलासा, एकतरफा प्यार में युवक ने दोस्त के साथ मिलकर गला घोंटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details