हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

Kullu Police Action: तीन अलग-अलग मामलों में चरस, हेरोइन व अफीम के साथ 3 गिरफ्तार

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Oct 16, 2023, 6:15 PM IST

कुल्लू पुलिस की टीम ने तीन अलग-अलग मामलों में 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, ताकि नशे के कारोबार से जुड़े अन्य आरोपियों पर भी कार्रवाई की जा सके. पढ़ें पूरी खबर... (Kullu Police Action).

Kullu Police Action
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:जिला कुल्लू में पुलिस की टीम ने तीन अलग-अलग मामलों में चरस, हेरोइन व अफीम के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस की टीम ने तीनों आरोपियों को अब अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी कर ली है. उनसे पूछताछ की जा रही है कि वह कहां से यह नशीले पदार्थ खरीद कर ला रहे थे और आगे किसे बेचने के लिए जा रहे थे.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पहले मामले में पुलिस की टीम जब पतलीकूहल के समीप रामपुर मोड़ पर गश्त कर रही थी तो इस दौरान त्राम्बली गांव के रहने वाले विकेश शर्मा की तलाशी ली गई. तलाशी के दौरान विकेश शर्मा के कब्जे से 6 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. वहीं, दूसरे मामले में पुलिस थाना बंजार की टीम जब देउरी में नाकाबंदी पर मौजूद थी तो इस दौरान पंजाब के रूप नगर जिले के रहने वाले रवि की जब तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 125 ग्राम अफीम बरामद की गई.

तीसरे मामले में पुलिस थाना सैंज की टीम ने पोखरी में जब नाकाबंदी की थी तो इस दौरान चंद्रसेन निवासी भलान के कब्जे से 90 ग्राम चरस बरामद की गई. तीनों आरोपियों को पुलिस के द्वारा अदालत में पेश किया जा रहा है. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. तीनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है, ताकि जिला कुल्लू में नशे के कारोबार से जुड़े अन्य आरोपियों पर भी कार्रवाई की जा सके. वहीं, स्थानीय लोग भी नशा मुक्त कुल्लू बनाने में पुलिस का सहयोग करें.

ये भी पढ़ें-Himachal Snowfall: सफेद चादर में लिपटी हिमाचल की पहाड़ियां, कुल्लू-मनाली और लाहौल घाटी में बर्फ'भारी', रोहतांग दर्रा में स्नोफॉल के बीच झूमे पर्यटक

ABOUT THE AUTHOR

...view details