हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मणिकर्ण घाटी में चरस समेत युवक गिरफ्तार, कुल्लू में नशा तस्कर हो रहे बेखौफ!

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Dec 8, 2023, 2:28 PM IST

Kullu Drug Case: कुल्लू जिले में आए दिन नशा तस्करी के मामले सामने आ रहे हैं. कुल्लू पुलिस लगातार इन नशा तस्करों पर कार्रवाई कर रही है. बावजूद इसके नशे संबंधी मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में मणिकर्ण घाटी के चिलमोड़ में कुल्लू पुलिस ने एक युवक से चरस की खेप बरामद की है.

Kullu Drug Case
कुल्लू चरस मामला

कुल्लू: जिला कुल्लू से आए दिन नशा तस्करों के पुलिस के हत्थे चढ़ने के मामले सामने आ रहे हैं. बावजूद इसके नशा तस्करी के मामले जिले में थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामले में मणिकर्ण घाटी के चिलमोड़ में कुल्लू पुलिस की टीम ने नाके के दौरान एक युवक से चरस बरामद की है. आरोपी युवक मंडी जिले के सुंदरनगर का रहने वाला है. कुल्लू पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

कुल्लू पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने मणिकर्ण सड़क मार्ग पर चिलमोड़ में नाका लगाया हुआ था. इस दौरान एक युवक को रेगुलर जांच के लिए रोका गया. जब पुलिस ने युवक की जांच करते हुए तलाशी तो आरोपी के पास से 151 ग्राम चरस बरामद की गई. आरोपी की पहचान अभिषेक ठाकुर निवासी सुंदरनगर के रूप में हुई है.

कुल्लू पुलिस ने बरामद चरस को कब्जे में लेकर युवक को गिरफ्तार कर लिया है. एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस ने आरोपी युवक पर मामला दर्ज कर लिया है. कुल्लू पुलिस मामले में आरोपी से पूछताछ कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि क्या इससे पहले भी आरोपी नशा तस्करी या अन्य मामलों में संलिप्त रहा है या नहीं.

एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने मामले की पुष्टि की है. गौरतलब है कि बीते दिनों भुंतर के जिया के पास से कुल्लू पुलिस ने दो नशा तस्करों को गिरफ्तार किया था. आरोपी नवीन और जीवन सिंह से पुलिस ने 6.27 ग्राम चरस बरामद की थी. कोर्ट ने दोनों नशा तस्करों को 3 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा है. पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस की टीम लगातार नशा तस्करों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है और आए दिन उन्हें गिरफ्तार भी किया जा रहा है. आने वाले दिनों में भी कुल्लू पुलिस की ये कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. - साक्षी वर्मा, एसपी कुल्लू

ये भी पढ़ें:कुल्लू में नशा तस्करों पर पुलिस का बड़ा एक्शन, जिया से 2 युवक गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details